Ajab Gajab: मीरजापुर में भाई-बहन की अनोखी शादी, गांव वालों के सामने लिए सात फेरे
Advertisement

Ajab Gajab: मीरजापुर में भाई-बहन की अनोखी शादी, गांव वालों के सामने लिए सात फेरे

Mirzapur News: आपने प्रेम प्रसंग के बाद शादी के कई मामले देखे होंगे, मगर यूपी के मीरजापुर से एक अनोखा मामला सामने है. यहां रिश्ते में भाई-बहन लगने वाले प्रेमी युगल ने शादी कर ली. इस शादी की इलाके के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है.

Ajab Gajab: मीरजापुर में भाई-बहन की अनोखी शादी, गांव वालों के सामने लिए सात फेरे

मीरजापुर: आपने लव मैरिज के कई केस सुने होंगे, मगर अपने हैंडमेड कालीन और दरियों के लिए फेमस उत्तर प्रदेश के मीरजापुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहन ने आपने भाई को ही दूल्हा बना लिया और शादी कर ली. आपको यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, लेकिन यह बात जानकर घरवालों का सिर भी चकरा गया. बताया जा रहा है दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था, जिसके बाद उन्होंने मंदिर में शादी कर ली. फिलहाल, यह मामला आसपास के क्षेत्र में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

विंध्याचल थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, भाई-बहन की अनोखी शादी का यह मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र का है. यहां प्रयागराज की रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ अपने मामा की बेटी की शादी में आई हुई थी. शादी के बाद सभी रिश्तेदार और मेहमान जाने लगे. लड़की के परिवार वालों ने भी उससे साथ चलने को कहा, लेकिन उसने घर वापस जाने से इनकार कर दिया, कहने लगी कि मुझे अपने मामा के बेटे से शादी करनी है. लड़की के बोलने के बाद लड़का भी कहने लगा कि वह उससे बहुत प्यार करता है और शादी करना चाहता है.

Ajab Gajab: मुंह दिखाई में कम नेग मिलने से रूठी दुल्हन, मायके से वापस लौटने से किया इनकार तो बैठी पंचायत

मंदिर में कराई गई शादी
लड़का और लड़की आपस में भाई-बहन लगते थे. युवक मामा का बेटा था और युवती बुआ की लड़की, ऐसे में परिवार वाले सोच में पड़ गए कि भाई-बहन की शादी कैसे हो सकती है. सभी ने इस शादी के लिए मना किया, लेकिन प्रेमी जोड़ा अपनी जिद पर अड़ा रहा. दोनों का कहना था कि वे एक-दूसरे से 2017 से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. प्रेमी युगल के आगे घरवालों को हार माननी पड़ी और 15 मार्च 2023 को गांव के राम-जानकी मंदिर में उनकी शादी कराई गई. गांव के लोग भी इस शादी में शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया. वहीं, दोनों गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड अपनी शादी से बेहद खुश है.

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

Trending news