Meerut: मेरठ में पूजा के दौरान नहर में गिरी मां-बेटी, तलाश में जुटे गोताखोर
Advertisement

Meerut: मेरठ में पूजा के दौरान नहर में गिरी मां-बेटी, तलाश में जुटे गोताखोर

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गंग नहर के पास पूजा करने आए दंपति के साथ बड़ा हादसा हो गया. यहां पैर फिसलने के कारण महिला अपनी बच्ची के साथ नहर में गिर गई.

Meerut: मेरठ में पूजा के दौरान नहर में गिरी मां-बेटी, तलाश में जुटे गोताखोर

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार सुबह बड़ा हादसा होने से हड़कंप मच गया. यहां गंग नहर में पति के साथ पूजा करने आई महिला अपनी दो साल की बच्ची के साथ नहर में गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की डूबने से मौत हो गई जबकि महिला की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल, गोताखोरों की टीम महिला की तलाश कर रही है.

पैर फिसलने से हुआ हादसा
घटना मेरठ शहर के रोहटा थाना क्षेत्र की है. यहां गंगनहर के पास रविवार सुबह एक दंपति अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ पूजा करने आया था. बताया जा रहा है इसी दौरान महिला का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गई. महिला के साथ उसकी बच्ची भी नहर में गिर गई. पत्नी और बच्ची के नहर में गिरते ही पति ने शोर मचाया. इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी, आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. महिला का नाम ज्योति और उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है.

Kaushambi: कौशांबी में पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए उठाया अनोखा कदम

महिला की तलाश जारी
पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें मासूम बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया है, वहीं महिला की तलाश की जारी है. गोताखोरों की एक टीम महिला की खोजबीन के लिए लगाई गई है. इस घटना के बाद से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. मासूम बच्ची की मौत से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना हैरान रह गया. मिली जानकारी के मुताबिक दंपति के तीन बेटियां हैं. बेटा होने की चाह दोनों पति-पत्नी यहां पूजा करने आए थे और इसी दौरान यह हादसा हो गया. 

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news