Meerut: मेरठ में नवविवाहिता से शादी के कुछ हफ्तों में ही दुष्कर्म, अपनों ने ही दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

Meerut: मेरठ में नवविवाहिता से शादी के कुछ हफ्तों में ही दुष्कर्म, अपनों ने ही दिया वारदात को अंजाम

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शादी के बीस दिन बाद ही नव विवाहित के परिवार वालों ने दुष्कर्म किया. रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना के लड़की ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Meerut: मेरठ में नवविवाहिता से शादी के कुछ हफ्तों में ही दुष्कर्म, अपनों ने ही दिया वारदात को अंजाम

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में तब हड़कंप मच गया जब एक नव विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया. यहां एक विवाहिता ने अपने दो देवरों पर डरा धमका कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद से दोनों आरपी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने शादीशुदा लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल, पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

देवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
दरअसल, मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले एक युवक से बीते 18 फरवरी को युवती की शादी हुई थी. युवती मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र की रहने वाली है. पीड़िता का आरोप है कि बीते शुक्रवार को उसके देवर खुशनूद और नाजिम ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब इसकी जानकारी अपने पति और ससुराली जनों को दी तो उन्होंने चुप रहने को कहा. इसके बाद पीड़ित लड़की ने अपने मायके वालों को घटना की जानकारी दी तब जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज हुई.

Kaushambi: कौशांबी में पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए उठाया अनोखा कदम

आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके देवर शादी के बाद से ही उसपर बुरी नजर रख रहे थे, जब पीडिता ने पति से इस बारे में कहा तो उसने नजरअंदाज कर दिया. शुक्रवार की रात को अकेला पाकर देवरों ने पीड़िता को पकड़ लिया. आरोप है कि इसके बाद दोनों देवरों ने तमंचा दिखाकर उसे डराया और दुष्कर्म किया. इस मामले में तहरीर देने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया. साथ ही पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news