UP चुनाव से पहले मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल, राजेंद्र गौतम को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement

UP चुनाव से पहले मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल, राजेंद्र गौतम को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

UP Chunav 2022: लखनऊ में लगातार बैठकें कर रही बीएसपी चीफ (BSP CHIEF) ने बड़े बदलाव किए हैं.  बीएसपी ने इस दौरान कई पदाधिकारियों के कार्यकलाप और सक्रियता के चलते उनको प्रमोट करने के साथ ही कई पदाधिकारियों को कार्यमुक्त भी किया है और....

UP चुनाव से पहले मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल, राजेंद्र गौतम को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

विशाल सिंह/लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की मुखिया और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई हैं. बीएसपी चीफ ने चुनाव से ठीक पहले संगठन में एक बार फिर फेरबदल किया है. बसपा ने बदलाव करते हुए राजेंद्र गौतम (Rajendra gautam) को लखनऊ (Lucknow) का नया जिलाध्यक्ष बनाया है और जिला अध्यक्ष रहे अखिलेश अंबेडकर को मंडल में शिफ्ट किया गया है. लखनऊ मंडल को और मजबूत करने के लिए उन्होंने मंडलीय सेक्टर व्यवस्था में बदलाव किया है. 

बीजेपी सरकार माफियाओं की संपत्ति जब्त भी करेगी और उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाएगी-संगीत सोम

इन पदाधिकारियों को किया गया कार्यमुक्त
लखनऊ में लगातार बैठकें कर रही बीएसपी चीफ (BSP CHIEF) ने बड़े बदलाव किए हैं.  बीएसपी ने इस दौरान कई पदाधिकारियों के कार्यकलाप और सक्रियता के चलते उनको प्रमोट करने के साथ ही कई पदाधिकारियों को कार्यमुक्त भी किया है, जिसमें मिर्जोपुर मंडल में रहे अशोक गौतम (Ashok gautam) को हटाया गया है. साथ ही प्रयागराज मंडल (Prayagraj Mandal) में रहे विजय प्रताप को भी कार्यमुक्त कर दिया गया है. 

बसपा ने किए ये बदलाव
लखनऊ मंडल में अब डॉ. भीमराव अंबेडकर के साथ नौशाद अली और लखनऊ के जिला अध्यक्ष रहे अखिलेश अंबेडकर को मुख्य सेक्टर प्रभारी बनाया गया है. लखनऊ मंडल में रहे अशोक सिद्धार्थ को प्रयागराज मंडल में लगाया गया है. प्रयागराज मंडल का काम अब अशोक सिद्धार्थ के साथ राजू गौतम, बाबूलाल, जगन्नाथ पाल, गुलाब और अशोक गौतम के जिम्मे रहेगा. खबरों के मुताबिक अशोक गौतम को मिर्जापुर मंडल से हटाया गया है और विजय प्रताप को प्रयागराज मंडल से हटा दिया गया है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: फटाफट डालें आज होने वाली इन बड़ी खबरों पर नजर, नहीं छूटेगी कोई NEWS

रैलियों के लिए बनेंगी रणनीति
लखनऊ में BSP चीफ मायावती की रैलियों के लिए भी योजना तैयार की जाएगी. हालांकि अभी तक मायावती ने एक भी रैली चुनाव को लेकर नहीं की है. ऐसा बताया जा रहा है कि पार्टी मायावती की रैलियों की तैयारी कर रही है. अगर चुनावी लिहाज से देखा जाए तो बाकी राजनीतिक दलों की तुलना में बसपा जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत कर रही है. जबकि अन्य सियासी दल बड़ी-बड़ी रैलियां कर अपनी ताकत का अहसास करा रहे हैं.

दहेज उत्पीड़न के आरोपी राहुल गांधी को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा-अंतिम विकल्प होना चाहिए गिरफ्तारी

महिलाओं के बाद अब यूपी के युवाओं को जोड़ने की कोशिश में कांग्रेस, जारी करेगी अलग से यूथ मैनिफेस्टो

WATCH LIVE TV

 

Trending news