अखिलेश यादव के करीबियों पर IT रेड और फोन टेपिंग के आरोप पर हेमा मालिनी ने कहा...'इलेक्शन के टाइम पर ये सब चलता है'
Advertisement

अखिलेश यादव के करीबियों पर IT रेड और फोन टेपिंग के आरोप पर हेमा मालिनी ने कहा...'इलेक्शन के टाइम पर ये सब चलता है'

भारतीय जनता पार्टी  (Bhartiya Janata party) की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने उम्मीद जताई है कि अयोध्या (Ayodhya) और वाराणसी (Varanasi) के बाद उनके निर्वाचन क्षेत्र मथुरा (Mathura) को भी भव्य मंदिर मिलेगा.

अखिलेश यादव के करीबियों पर IT रेड और फोन टेपिंग के आरोप पर हेमा मालिनी ने कहा...'इलेक्शन के टाइम पर ये सब चलता है'

UP Assembly Elections 2022: भारतीय जनता पार्टी  (Bhartiya Janata party) की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने उम्मीद जताई है कि अयोध्या (Ayodhya) और वाराणसी (Varanasi) के बाद उनके निर्वाचन क्षेत्र मथुरा (Mathura) को भी भव्य मंदिर मिलेगा. उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का हवाला भी दिया. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने रविवार को एमपी के इंदौर में कहा, 'राम जन्मभूमि और काशी के कायाकल्प के बाद स्वाभाविक रूप से मथुरा भी बहुत महत्वपूर्ण है.' 

अशोक सिंघल मार्ग के नाम से जाना जाएगा 'घटिया आजम खां' रोड, आगरा मेयर ने किया लोकार्पण

इलेक्शन के टाइम पर ये सब चलता है
हेमा मालिनी ने फोन टेपिंग और इनकम टैक्स की कार्रवाई पर कहा, मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, इलेक्शन के टाइम पर ये सब चलता है, क्योंकि विपक्ष के लोग अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं. जनता हमारे साथ है पूरे हिंदुस्तान में मोदी जी और योगी के बहुत प्रशंसक हैं.

कृष्ण भगवान का भी भव्य मंदिर होना चाहिए
राम मंदिर और काशी कॉरिडोर के बाद मथुरा के विकास को लेकर किये गए सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे काशी बुलाया गया और मैं जा रही हूं. बीजेपी सांसद ने कहा कि मथुरा का विकास भी ज़रूरी है. कृष्ण जन्मस्थल की सांसद होने के नाते मैं कहूंगी कि कृष्ण भगवान का भी भव्य मंदिर होना चाहिए. एक मंदिर पहले से ही है और मोदी जी (Prime Minister Modi) की ओर से विकसित काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तरह इसे नया रूप दिया जा सकता है. पीएम मोदी ने जैसा काशी विश्वनाथ में कॉरिडोर बनाया है, डेवलप किया है ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था. मथुरा में भी ऐसा ज़रूर होगा.

यूपी-उत्तराखंड में शीतलहर के कहर के बीच जारी है सियासी गर्मी, डालें आज होने वाली बड़ी खबरों पर नजर

कृष्ण की नगरी से प्यार
हेमा मालिनी ने कहा कि बृज तीर्थ विकास परिषद योगी जी का सपना था और उसके ज़रिए हम बहुत सारा काम कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं सांसद थी और हमारी सरकार नहीं थी तब मैं बहुत ज़्यादा काम नहीं कर पा रही थी. कृष्ण की नगरी होने के कारण मथुरा से मुझे बहुत प्यार है.

हेमामालिनी ने की सीएम शिवराज की तारीफ
बॉलीवुड को यूपी ले जाए जाने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा योगी जी इसके लिए प्रयास कर रहे हैं और ये सफल होगा. हेमा मालिनी ने इंदौर के लगातार स्वच्छता में पांच बार नम्बर 1 आने पर इंदौर के जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं मथुरा की सांसद होने के नाते कोशिश करती हूं कि वहां स्वस्छ्ता रहे, स्वच्छ बनाया भी है लेकिन इंदौर का राज़ मैं  पता करूंगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हमेशा अलर्ट रहते हैं. और इस मामले में वह मोदी जी का सपना भी पूरा करते आ रहे हैं.

मिशन यूपी के लिए बीजेपी का 'रथयात्रा' प्‍लान, वोटर्स तक पहुंचने के लिए पार्टी निकालेगी 6 रथ यात्रा, CM योगी भी होंगे शामिल  

WATCH LIVE TV

 

Trending news