अखिलेश-राजभर पर बरसे मनोज तिवारी, बोले-जनता जान रही योगी-मोदी के साथ चलने में भलाई
Advertisement

अखिलेश-राजभर पर बरसे मनोज तिवारी, बोले-जनता जान रही योगी-मोदी के साथ चलने में भलाई

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सांसद बनने के बाद आजमगढ़ के दर्शन करने नहीं आए. 

अखिलेश-राजभर पर बरसे मनोज तिवारी, बोले-जनता जान रही योगी-मोदी के साथ चलने में भलाई

देवेंद्र प्रताप सिंह/आजमगढ़: यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. रविवार को पांचवे चरण के लिए मतदान होने हैं. इसी बीच शनिवार को भाजपा के स्टार प्रचारक व सांसद मनोज तिवारी आजमगढ़ पहुंचे. यहां वह जनपद के अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र में गठबंधन के प्रत्याशी प्रशांत सिंह के चुनाव प्रचार में शामिल हुए. इस दौरान मनोज तिवारी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. वहीं संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी, योगी पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है. केन्द्र व प्रदेश सरकार ने जो भी योजनाएं चलाईं, वह जनता के बीच पहुंच रही हैं. इसका निश्चित रूप से भाजपा को फायदा मिलेगा. 

अखिलेश यादव और राजभर पर साधा निशाना 
भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सांसद बनने के बाद आजमगढ़ के दर्शन करने नहीं आए. इस बार जिले की जनता उन्हें जवाब देगी. वहीं, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक दिन पूर्व भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि आजमगढ़ मंडल सहित पूर्वांचल के पांच जिलों में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. इसके जवाब में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर जैसे लोग मलाई काटने वाले लोग हैं. भाजपा की सरकार में भी मंत्री रहे और मलाई नहीं काट पाए. भाजपा में मलाई नहीं जनता की भलाई है. यही कारण है कि प्रदेश की जनता भाजपा की तरफ आशा-भरी नजरों से देख रही है. 

एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए क्‍यों जाते हैं भारतीय स्‍टूडेंट्स यूक्रेन, जानें इसकी वजह!

जीत का किया दावा 
मनोज तिवारी ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भले ही इस जिले को कम सीट मिली, लेकिन इस बार जिले की आधे से अधिक सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी. भाजपा सांसद का कहना है कि प्रदेश के लोगों ने इस बात को मान लिया है कि योगी और मोदी के साथ चलने में ही भलाई है. उन्होंने कहा कि अतरौलिया की जनता इस बार जाग चुकी है. भाजपा सांसद ने दावा किया कि विगत विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 325 सीटें जीती थी, इस बार 326 सीटें जीतकर इतिहास रचेगी. 

कल पांचवे चरण का चुनाव 
रविवार को प्रदेश के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर मतदान होने हैं, इनमें से 13 सीटें आरक्षित हैं. पांचवे चरण में कुल 624 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. इसके बाद छठे चरण में 3 मार्च और सातवें चरण में 7 मार्च को मतदान होगा. वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी. 

अब पैटर्निटी लीव का चला ट्रेंड, जानें इस 'छुट्टी' के बारे में और क्या हैं इसके नियम

WATCH LIVE TV

Trending news