मैनपुरी में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती
Advertisement

मैनपुरी में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश (uttta Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) के औंछा थाना के ग्राम नगला कन्हई में संदिग्ध परिस्तिथियों में जहरीली चाय पीने से 2 बच्चों सहित 3 की मौत हो गई है. दो अन्य लोग बीमार हो गए हैं, जिसके बाद बीमारों को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है.

मैनपुरी में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

अतुल सक्सेना/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश (uttta Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) के औंछा थाना के ग्राम नगला कन्हई में संदिग्ध परिस्तिथियों में जहरीली चाय पीने से 2 बच्चों सहित 3 की मौत हो गई है. दो अन्य लोग बीमार हो गए हैं, जिसके बाद बीमारों को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई कर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 27 अक्टूबर के बड़े समाचार

यहां की है पूरी घटना
ये पूरा मामला मैनपुरी के औंछा इलाके की है. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चों के नाना रविन्द्र कुमार घर पर आए हुए थे जिसके बाद बच्चों की मां रामवती ने चाय बनाकर दी. चाय पीने के बाद जहां दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं नाना रविन्द्र की भी मौत हो गई. जहरीली चाय पीने वाले मृतक बच्चों के पिता शिवनंदन और एक अन्य पड़ोसी युवक बीमार हुए हैं.  जितने लोगों ने चाय पी वह सब इसका शिकार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल पर चाय बनाने से जुड़े सामान को अपने कब्जे में लेकर फॉरेंसिक लैब के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक बच्चों की मां रामवती अचेत हालत में है. उसके होश में आने के बाद जानकारी जुटाने के प्रयास पुलिस कर रही है.

Yamunotri Dham: यमुनोत्री धाम के कपाट पूरे विधान के साथ आज होंगे बंद, मंदिर में पूजा-अर्चना शुरू

Trending news