Lucknow Live Jihad : रौनक बनकर महमूद ने हिन्दू लड़की को जाल में फंसाया, लखनऊ में लव जिहाद का एक और केस
Advertisement

Lucknow Live Jihad : रौनक बनकर महमूद ने हिन्दू लड़की को जाल में फंसाया, लखनऊ में लव जिहाद का एक और केस

Lucknow Love Jihad : लखनऊ में लव जिहाद का एक और मामला.  निधि गुप्ता को प्रेमी सूफियान द्वारा छत से फेंकने के मामले के बीच रौनक बनकर महमूद ने हिन्दू लड़की का उत्पीड़न किया. 

Lucknow

Lucknow Love Jihad : लखनऊ में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है, जिसमें महमूद नाम के एक शख्स पर रौनक बनकर एक हिन्दू युवती से नाम बदलकर प्रेम के जाल में फंसाने और शादी करने का आरोप लगा है. हिन्दू युवती से नाम बदलकर विवाह करने के इस केस में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इससे पहले दुबग्गा थाना क्षेत्र की निधि गुप्ता को प्रेमी सूफियान द्वारा छत से फेंकने का केस हुआ था. अब रौनक चौरसिया बनकर महमूद ने हिन्दू लड़की का उत्पीड़न किया. गौरतलब है कि दिल्ली में हुए मुस्लिम युवक आफताब द्वारा श्रद्धा वॉकर नाम की लड़की हत्या कर उसके 35 टुकड़े करने का मामला अभी सुर्खियों में बना हुआ है. 

प्रेमी सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका, लखनऊ में सामने आया आफताब-श्रद्धा जैसा सनसनीखेज मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना आलमबाग क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती को महमूद खान ने अपने प्यार के जाल में फंस लिया. लव जिहाद के इस केस में 35 साल के महमूद खान ने अपना नाम रौनक चौरसिया लड़की को बताया था. उसके साथ प्यार की पींगे बढ़ाते वक्त रौनक ने लड़की को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी कि वो हिन्दू नहीं मुस्लिम है. यह भी खुलासा हुआ है कि महमूद पहले से ही शादीशुदा है औऱ उसके दो बच्चे भी हैं.पुरुष द्वारा जो पूर्व से ही शादीशुदा और दो बच्चे भी हैं, उसने इस बात को युवती से छिपाकर रखा. उसकी मांग में सिंदूर भरके साथ रखा.

आरोप है कि वो लगातार 2 साल से युवती का यौन उत्पीड़न कर रहा था.शारीरिक शोषण के दौरान उसने लड़की के प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किए. आरोपी की हकीकत जानने के बाद और उत्पीड़न से तंग आकर  पीड़िता ने दी आलमबाग थाने में तहरीर दी.लखनऊ पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 504 506 376 और एससी-एसटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया.पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस का कहना है कि उसने आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है औऱ तथ्यों के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है. पुलिस ने पीड़िता लड़की के बयान भी दर्ज किए हैं. उसके परिवार वालों से भी सवाल-जवाब किए गए हैं. 

 

 

 

 

ये भी देखे

Trending news