UP News: शादीशुदा महिला के साथ 5 साल पुरानी लव स्टोरी मर्डर पर खत्म हुई, पकड़ा गया कुंवारा प्रेमी
Advertisement

UP News: शादीशुदा महिला के साथ 5 साल पुरानी लव स्टोरी मर्डर पर खत्म हुई, पकड़ा गया कुंवारा प्रेमी

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पांच साल पहले शुरू हुई लव स्टोरी (Love Story) इस तरह दर्दनाक अंत हुआ कि सबकी रूह कांप गई. बुधवार को पुलिस ने हत्याकांड का खुलास कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

UP News: शादीशुदा महिला के साथ 5 साल पुरानी लव स्टोरी मर्डर पर खत्म हुई, पकड़ा गया कुंवारा प्रेमी

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक प्रेमिका को अपने प्रेमी से शादी की जिद करना जानलेवा साबित हुआ. प्रेमी युवक ने महिला से शादी नहीं की और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला डाला. बीते दिनों पुलिस को जंगल में महिला की डीकंपोज्ड हालात में बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद से पुलिस इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही था. बुधवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी है. 

नानौता क्षेत्र के आत्तेपुर गांव का मामला
दरअसल, महिला की हत्या का यह मामला सहारनपुर के थाना नानौता क्षेत्र का है. यहां के आत्तेपुर गांव की रहने वाली नेहा नाम की एक महिला बीते 1 फरवरी को गायब हो गई थी. इसके बाद नानौता थाने मे 2 फरवरी को उसके पति रोशन ने तहरीर दी थी. तभी से पुलिस महिली की तलाश कर रही थी लेकिन पुलिस को कोई सुराख नहीं मिल रहा था. वहीं, पुलिस को बीते दिनों जंगल में एक मिलने की सूचना मिला. इसके बाद लाश की शिनाख्त की कवायद शुरू हुई. महिला की पहचान नेहा नाम से हुई जिसकी गुमशुदगी नानौता थाने में दर्ज थी.

Ghaziabad News: जिस लड़की को गोद लिया, उसे ही यातना देकर हवस का बनाया शिकार, गाजियाबाद में रूह कंपा देने वाला मामला

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच की. पुलिस ने एक-एक केस से जुड़ी कड़ियां जोड़ी तब जाकर सच्चाई सामने आई. इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में गुरुदयाल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया. सहरानपुर देहात के एसपी सागर जैन ने नेहा हत्याकांड मे जानकारी देते हुए बताया कि महिला कि हत्या करने वाले शख्स गुरुदयाल उर्फ गुरु के साथ महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर हत्यारे गुरुदयाल ने बताया कि महिला कई बच्चों कि मां थी और वह कुंवारा है. नेहा आरोपी से भागकर शादी करने के लिए कह रही थी लेकिन आरोपी शादी नहीं करना चाहता था इसलिए उसने नेहा की हत्या कर दी. 

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news