Ghaziabad News: गाजियाबाद कोर्ट परिसर में घुसा तेंदुआ, 6 लोगों को किया लहूलुहान
Advertisement

Ghaziabad News: गाजियाबाद कोर्ट परिसर में घुसा तेंदुआ, 6 लोगों को किया लहूलुहान

Leopard in Ghaziabad : गाजियाबाद से पहले नोएडा में तेंदुआ दिखने से मचा था हड़कंप. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर तेंदुए को पकड़ने में जुटी. बड़ी मशक्कतके बाद उसे काबू में पाया गया.

Leopard in Ghaziabad

Leopard in Ghaziabad : गाजियाबाद: नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में तेंदुआ दिखने से हड़कंप मच गया. बुधवार को गाजियाबाद के कोर्ट में एक तेंदुआ घुस गया. कोर्ट परिसर में तेंदुए ने जमकर उत्‍पात मचाया. इतना ही नहीं तेंदुए के हमले से 6 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने में लगी है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

घंटों मची रही भगदड़ 
पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद कचहरी परिसर में बुधवार शाम करीब 4:15 बजे तेंदुआ घुस गया. परिसर में तेंदुआ देखते ही कचहरी परिसर में भगदड़ मच गई. कुछ वकील चेंबर के अंदर ही बंद हो गए. सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल और वन विभाग की टीम पहुंच गई. 

6 लोग लहूलुहान 
बताया गया कि आधे घंटे तक तेंदुआ कोर्ट परिसर में उत्पात मचाता रहा. तेंदुए के हमले में 6 लोग लहूलुहान हो गए. घायलों को संयुक्त अस्पताल और सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीमों को मौके पर रवाना किया गया. वहीं, घायलाें का इलाज किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट की सोसाइटी अजनारा ले गार्डन में तेंदुआ दिखा था. वन विभाग की टीम ने सोसाइटी में तलाशी अभियान चलाया था, हालांकि तेंदुआ पकड़ में नहीं आ सका था. अब एक बार फिर नोएडा से सटे गाजियाबाद में तेंदुआ दिखा है. 

तेंदुआ पकड़े जाने तक घरों में ही रहें लोग 
वन विभाग की टीम जाल लगाकर घेराबंदी कर रही है, लेकिन अभी तक तेंदुआ गिरफ्त में नहीं आ सका है. वन विभागीय की 12 सदस्यीय टीम तेंदुए को पकड़ने की लगा दी गई है. करीब 1 घंटे से तेंदुआ कोर्ट परिसर में ही मौजूद हैं. वह लगातार नई बिल्डिंग से पुरानी बिल्डिंग की ओर उत्‍पात मचा रहा है. वहीं, पुलिस का कहना है कि तेंदुए के पकड़े जाने तक सभी लोग अपने घरों में ही सुरक्षित रहें.

Trending news