लखीमपुर खीरी विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: लखीमपुर खीरी जिले की सभी सीटों का यहां देखें रिजल्ट
Advertisement

लखीमपुर खीरी विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: लखीमपुर खीरी जिले की सभी सीटों का यहां देखें रिजल्ट

Lakhimpur Chunav 2022 Result: यूपी-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव की मतगणना 10 मार्च को सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है. और शुरुआती रुझान आना शुरू हो गए हैं. यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में दूसरे चरण में मतदान हुआ था. लखीमपुर खीरी जिले में कुल 8 विधानसभा सीटें शामिल हैं, जिसमें पलिया, निघासन, गोला गोकर्णनाथ, श्रीनगर, धौरहरा, लखीमपुर, कासता, मोहम्मदी शामिल हैं. 

लखीमपुर खीरी विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022:  लखीमपुर खीरी जिले की सभी सीटों का यहां देखें रिजल्ट

Lakhimpur Vidhansabha Chunav Result 2022: यूपी-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव की मतगणना 10 मार्च को सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है. और शुरुआती रुझान आना शुरू हो गए हैं. यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में चौथे चरण (23 फरवरी) को मतदान हुए थे. लखीमपुर खीरी जिले में कुल 8 विधानसभा सीटें शामिल हैं, जिसमें पलिया, निघासन, गोला गोकर्णनाथ, श्रीनगर, धौरहरा, लखीमपुर, कासता, मोहम्मदी शामिल हैं.  इन सभी सीटों पर बीजेपी ने परचम लहराया है. 

लखीमपुर विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Lakhimpur Seat ka Result 2022) 
लखीमपुर सीट पर बीजेपी से  योगेश वर्मा चुनावी मैदान में हैं. वहीं समजावादी पार्टी ने उत्कर्ष वर्मा, बसपा से मोहन बाजपेई और कांग्रेस ने डॉ रविशंकर त्रिवेदी को उम्मीदवार बनाया. 2017 में यहां से सपा के टिकट पर नितिन अग्रवाल ने जीत दर्ज की थी. इस बार बीजेपी से योगेश वर्मा चुनाव जीते हैं. 

पलिया  विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Palia Kalan Seat ka Result 2022) 
पलिया सीट पर बीजेपी से हरविन्दर रोमी साहनी चुनावी मैदान में हैं. वहीं समजावादी पार्टी ने प्रिपेंद्र पाल सिंह काकू, बसपा से डॉ जाकिर हुसैन और कांग्रेस ने रिशाल अहमद को उम्मीदवार बनाया. 2017 में यहां से सपा के टिकट पर नितिन अग्रवाल ने जीत दर्ज की थी. पलिया से रोमी साहनी चुनाव जीते.

निघासन विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Nighasan Seat ka Result 2022) 
निघासन सीट पर बीजेपी के शशांक वर्मा, सपा के आरएस कुशवाहा, बसपा के मनमोहन मौर्य और कांग्रेस के अटल शुक्ला चुनावी मैदान में थे. यह सीट बीजेपी के खाते मे गई है, यहां से शशांक वर्मा चुनाव जीते हैं.

गोला गोकर्णनाथ विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Gola Gokaran Nath Seat ka Result 2022) 
गोला गोकर्णनाथ सीट पर बीजेपी के अरविंद गिरि, सपा के विनय तिवारी, बसपा की  शिखा वर्मा और कांग्रेस से प्रहलाद पटेल प्रत्याशी हैं. यहां से बीजेपी के अरविंद गिरि चुनाव जीते हैं.

श्रीनगर विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Srinagar Seat ka Result 2022) 
श्रीनगर सीट पर बीजेपी की मंजू त्यागी, सपा के राम सरन, बसपा की मीरा बानो और कांग्रेस से चांदनी प्रत्याशी थे. यहां से बीजेपी की मंजू त्यागी चुनाव जीतीं.

धौरहरा विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Dhaurehra Seat ka Result 2022) 
धौरहरा सीट पर बीजेपी से विनोद शंकर अवस्थी, सपा से वरुण चौधरी, बसपा से आनंद मोहन त्रिवेदी और कांग्रेस से जितेंद्री देवी प्रत्याशी थे. धौराहरा से बीजेपी के विनोद शंकर अवस्थी ने जीत दर्ज की है. 

मोहम्मदी विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Mohammadi Seat ka Result 2022) 
मोहम्मदी सीट पर बीजेपी से लोकेंद्र प्रताप सिंह, सपा से दाउद अहमद, बसपा से शकील अहमद सिद्दीकी और कांग्रेस से रितु सिंह मैदान में थीं. इस सीट से बीजेपी के लोकेंद्र प्रताप सिंह चुनाव जीता है.

कस्ता विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Kasta Seat ka Result 2022) 
कस्ता विधानसभा क्षेत्र में 8 उम्मीदवार मैदान में थे. यहां समाजवादी पार्टी ने सुनील कुमार, भाजपा ने सौरभ सिंह को उतारा. वहीं, बसपा से हेमवती देवी और कांग्रेस से राधेश्याम मैदान में थे. कस्ता विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सौरव सिंह सोनू ने चुनाव जीत लिया है..

WATCH LIVE TV

 

Trending news