Lakhimpur Kheri: गोला गोकर्णनाथ सीट से कांग्रेस और बीएसपी आउट, नहीं उतारेंगे प्रत्याशी
Advertisement

Lakhimpur Kheri: गोला गोकर्णनाथ सीट से कांग्रेस और बीएसपी आउट, नहीं उतारेंगे प्रत्याशी

गोला गोकर्णनाथ विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच होगा. कांग्रेस और बीएसपी ने अपने प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला किया है.

Lakhimpur Kheri: गोला गोकर्णनाथ सीट से कांग्रेस और बीएसपी आउट, नहीं उतारेंगे प्रत्याशी

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी जनपद के गोला गोकर्णनाथ सीट से 3 नवंबर को होने जा रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस और बहुजन समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला लिया है. अब भाजपा से अमन गिरी और समाजवादी पार्टी से विनय तिवारी लड़ेंगे चुनाव. गोला विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भाजपा सपा में सीधी टक्कर होगी. डिप्टी सीएम ने बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी के समर्थन में जनसभा की है. लखीमपुर खीरी ब्रजेश पाठक उप मुख्यमंत्री 139 गोला विधान सभा में स्वर्गीय भाजपा विधायक अरविंद गिरी के पुत्र अमन गिरी के पक्ष में जन सभा को संबोधित किया. 

तरक्की का बताया रोडमैप
उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित करते हुवे स्वर्गीय विधायक अरविंद गिरी के पुत्र अमन गिरी को भारी बहुमत से विजयी बनवाने की अपील करते हुए स्वर्गीय विधायक अरविंद गिरी के ड्रीम प्रोजेक्ट मंदिर कॉरीडोर योजना और रिंग रोड़ जैसी योजनाओं को अमन गिरी के साथ पूरा करने का वादा किया. ब्रजेश पाठक ने स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अब बीमार होने पर आयुष्मान स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिलेगा. अब किसी वहन को जेवर गिरवी नहीं रखना पड़ेगा पांच लाख के वीमे का लाभ हर प्रदेशवासी को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: World Standards Day:ग्राहकों के साथ उद्योग जगत के लिए उपयोगी हैं मानक, गुणवत्ता की होती है पहचान

राजा का बेटा राजा बने यह जरूरी नहीं:विनय तिवारी
लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विनय तिवारी कलेक्ट्रेट नामांकन दाखिल करने पहुंचे. इस मौके पर जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बात करते हुए विनय तिवारी ने कहा की जरूरी नहीं अरविंद गिरी के पुत्र अमन गिरी ही चुनाव जीतें. राजा का बेटा राजा बने यह जरूरी नहीं. दिवंगत नेता जी के सम्मान में यह सीट जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को गिफ्ट देंगे.

Trending news