शादी में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मंडप की बजाय थाने पहुंच गई दुल्हन, जानिए पूरा मामला
Advertisement

शादी में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मंडप की बजाय थाने पहुंच गई दुल्हन, जानिए पूरा मामला

दुल्हन के हाथों में मेंहदी का रंग भले ही चटख हो मगर जिंदगी बेरंग हो गई. कहां तो दुल्हन ने शादी के सपने सजाये थे और कहां उसे देर रात से अगले दिन तक थाने में बैठना पड़ा. जानिए पूरा मामला

सांकेतिक फोटो.

अम्बुजेश कुमार/कुशीनगर: कहां तो दुल्हन ने शादी के सपने सजाये थे और कहां उसे देर रात से अगले दिन तक थाने में बैठना पड़ा. मामला कुशीनगर का है, जहां दहेज के चक्कर में ना केवल एक शादी टूट गई बल्कि दुल्हन को पूरे परिवार समेत थाने में धरना देना पड़ा. 

हाथों में मेंहदी का रंग भले ही चटख हो मगर जिंदगी बेरंग हो गई. वजह रही दहेज की मांग जिसने एक शादीशुदा जिंदगी बसने से पहले ही उजाड़ दी. मामला जनपद के बैरिया का है. जहां शादी का जश्न उस वक्त विवाद में बदल गया. जब दूल्हा पक्ष ने अचानक दहेज की मांग कर दी. नतीजा जिस दुल्हन को ससुराल जाना था वो मंडप की बजाय थाने में धरने पर बैठ गई. 

मामला कसया थाने के बैरिया इलाके में स्थित एक मैरिज हाउस का है. जहां बरवा जंगल से यहां बारात आई थी. शुरू में सबकुछ ठीक था, मगर जयमाल के बाद जैसे ही शादी की दूसरी रस्में शुरू हुई लड़के पक्ष के लोग दहेज की मांग पर उतर आए. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पहले ही बीस लाख रुपए बतौर दहेज दिए जा चुके थे लेकिन बाद में दस लाख की और मांग की गई. वहीं, इस मामले में जब दूल्हा पक्ष से बात करने की कोशिश की गई तो उन लोगों ने कैमरे के सामने कुछ बोलने से मना कर दिया. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news