Bhojpuri Award Show: भोजपुरी अवार्ड शो में खेसारी लाल यादव का दिखा जलवा, जीता बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड
Advertisement

Bhojpuri Award Show: भोजपुरी अवार्ड शो में खेसारी लाल यादव का दिखा जलवा, जीता बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड

भोजपुरी इंडस्ट्री के अवॉर्ड शो में बुधवार रात सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का जलावा दिखा. अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए मशहूर खेसारी को बेस्ट सिंगर (Best Singer) का अवॉर्ड से नवाजा गया है.

Bhojpuri Award Show: भोजपुरी अवार्ड शो में खेसारी लाल यादव का दिखा जलवा, जीता बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड

Bhojpuri Award Show 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री के अवॉर्ड शो में बुधवार रात सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का जलावा दिखा. अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए मशहूर खेसारी को बेस्ट सिंगर (Best Singer) का अवॉर्ड से नवाजा गया है. दंगल प्ले स्क्रीन एंड स्टेज सिनेमा अवार्ड 2023 में भोजपुरी फिल्म बोल राधा बोल (Bol Radha Bol) का जलवा रहा.

बोल राधा बोल को इस शो में पांच अवार्ड से नवाजा गया है. निर्माता विजय कुमार यादव की फिल्म बोल राधा बोल बेस्ट फिल्म,  बोल राधा बोल के लिए खेसारी को बेस्ट एक्टर और बेस्ट मेल सिंगर, बोल राधा बोल के लिए बेस्ट कैमरामैन आरआर प्रिंस, बोल राधा बोल के लिए बेस्ट कॉमेडियन सनजय वर्मा को दिया गया है.

इस मौके पर कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने उन्हें अवॉर्ड देकर बेहतरीन गायकी के लिए सम्मानित किया. वहीं अवॉर्ड शो में मौजूद दर्शकों ने जमकर खेसारी को प्रोत्साहित किया और उनके नाम से पूरा स्टेडियम गूंज उठा. उनके अवॉर्ड जीतने से फैंस काफी खुश नजर आए. खेसारी ने भी सभी का शुक्रिया अदा किया.

अवॉर्ड शो में पहुंचे खेसारी लाल यादव ने अपने नए लुक से सभी दीवाना बना दिया. हाल ही में अपना हेयर कलर चेंज करने के बाद खेसारी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं इस बीच अवॉर्ड शो में उनका ब्लैक ब्लेजर लुक काफी किलर लग रहा था. उनके स्टेज पर आने साथ ही फैंस ने हूटिंग करना शुरू कर दिया. ब्लैक ब्लेजर में खेसारी ने 'भाग खेसारी भाग' फिल्म के सॉन्ग 'क से कमाईब.. घ से घर में घुसल रहब बहार ना छोड़ेकर जाईब हो' पर गोविंदा के साथ जमकर ठुमके लगाए. इस सॉन्ग को खेसारी लाल और प्रियंका मौर्या ने गाया है.

खेसारी लाल यादव ने अवॉर्ड दे रहे रहे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. उसके बाद उनके साथ भोजपुरी गाने पर जमकर डांस किया. इस मौके पर खेसारी के फैंस में जबरदस्त उत्साह नजर आया. बता दें कि इस अवार्ड शो में कई बड़े भोजपुरी सितारों ने शिरकत की.

Trending news