MP, गोवा, हरियाणा और त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों ने कुछ यूं दी PM मोदी और CM योगी को बधाई, कहा- आसान नहीं रहा होगा सफर
Advertisement

MP, गोवा, हरियाणा और त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों ने कुछ यूं दी PM मोदी और CM योगी को बधाई, कहा- आसान नहीं रहा होगा सफर

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री (Tripura CM) विप्लव कुमार देव (Biplab Kumar Deb) ने कहा कि उन्होंने पहले भी बाबा के दरबार में आकर दर्शन किए हैं. प्रधानमंत्री (PM Modi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व में एक नया उत्तर प्रदेश बन रहा है...

MP, गोवा, हरियाणा और त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों ने कुछ यूं दी PM मोदी और CM योगी को बधाई, कहा- आसान नहीं रहा होगा सफर

वाराणसी: Kashi Vishwanath Dham Corridor लोकार्पण कार्यक्रम के लिए काशी दौरे पर पहुंचे बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने विश्वनाथ बाबा के दर्शन किए. इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan), हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar), गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव (Biplab Kumar Deb) ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का धन्यवाद किया. 

UP Election 2022: बसपा ने प्रतापगढ़ सीट पर खेला 'ब्राम्हण कार्ड', इनको घोषित किया उम्मीदवार

वैभवशाली गौरवशाली संपन्न भारत की कल्पना साकार: मध्य प्रदेश सीएम 
मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि 350 साल पहले मां अहिल्या देवी ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर का जीर्णोद्धार कराया था. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बाबा का कॉरिडोर फिर से बना. ऐसा लगता है वैभवशाली गौरवशाली संपन्न भारत की कल्पना साकार हो रही है. उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद, जिनका नाम नरेंद्र था, उन्होंने कहा था कि महानिशा का अंत निकट है. भारत माता एक बार फिर से आंखें खोल रही हैं. जो अंधे हैं, वह देख नहीं सकते. जो बहरे हैं, वह सुन नहीं सकते. भारत मां फिल्म से विश्व गुरु के पद पर पहुंचेगी और दूसरे नरेंद्र आज उसको सत्य कर रहे हैं.

"बाबा भी प्रसन्न हैं और हम भी प्रसन्न हैं"
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश का खोया हुआ वैभव और गरिमा फिर से स्थापित की गई है. बाबा भी प्रसन्न हैं और हम भी प्रसन्न हैं. 

UP Board के छात्रों के लिए बड़ी खबर, Board Exams के लिए रजिस्टर करने का आज आखिरी मौका

हरियाणा सीएम भी हुए भावविभोर
वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान देते हुए कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने करोड़ों शिव भक्तों की इच्छा को पूरा किया है. मैंने पहले भी 2014 में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे, लेकिन इस बार नजारा भव्य है. 

राजनीतिक बयानबाजी पर बोले हरियाणा सीएम 
वहीं, विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर को लेकर हो रही राजनीतिक बयानबाजी पर मनोहर लाल खट्टर बोले कि कौन क्या कह रहा है इसको सब समझ रहे हैं.

भारत का विश्व गुरु बनने की ओर एक और कदम: गोवा सीएम
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी काशी विश्वनाथ दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि काशी पहुंचकर मन बहुत प्रसन्न हुआ है. गोवा सरकार और गोवा के निवासियों की तरफ से प्रधानमंत्री का धन्यवाद करता हूं. लोकार्पण के बाद अब यहां आने की हर भारतवासी की आस रहेगी. अब हर देशवासी को काशी आने की इच्छा होगी. गोवा सीएम ने कहा कि भारत को विश्व गुरु बनने की ओर एक कदम हम और आगे बढ़ रहा हैं. वहीं, धार्मिक पर्यटन के लिए अब काशी विश्वनाथ और अधिक जाना जाएगा.

अधिग्रहण प्रक्रिया पूरी होने के बाद भू स्वामी को कब्जा जमाए रखने का अधिकार नहीं- हाईकोर्ट

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव का बयान
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव ने कहा कि उन्होंने पहले भी बाबा के दरबार में आकर दर्शन किए हैं. प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में एक नया उत्तर प्रदेश बन रहा है. काशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कर्म स्थान है और काशीवासियों ने प्रधानमंत्री को सेवक के तौर पर काम करने की मुहर लगाई है.

आसान नहीं रहा होगा यह काम: त्रिपुरा सीएम
त्रिपुरा सीएम ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री के काम पर और उत्तर प्रदेश वासियों पर भी गर्व है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बधाई के पात्र हैं. जो रास्ता मंदिर के लिए आता है, वह इसपर पहले भी आए हैं. इतने समय में इस काम को पूरा करना मुख्यमंत्री होने के नाते समझ सकते हैं कि आसान नहीं रहा होगा. विप्लव देव ने कहा कि इस स्थान पर खड़े होकर आज उन्हें गर्व होता है.

WATCH LIVE TV

Trending news