कानपुर MMS कांड: हॉस्टल छोड़कर जा रहीं डरी-सहमी लड़कियां, संचालक और वॉर्डन गिरफ्तार
Advertisement

कानपुर MMS कांड: हॉस्टल छोड़कर जा रहीं डरी-सहमी लड़कियां, संचालक और वॉर्डन गिरफ्तार

Kanpur Hostel Girls MMS: बताया जा रहा है कि सभी लड़कियां काफी घबराई हुई हैं हॉस्टल छोड़ने की तैयारी में हैं...

कानपुर MMS कांड: हॉस्टल छोड़कर जा रहीं डरी-सहमी लड़कियां, संचालक और वॉर्डन गिरफ्तार

Kanpur Hostel Girls MMS: उत्तर प्रदेश में कानपुर के एक हॉस्टल में लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बनाने के मामले में संचालक मनोज पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अब लड़कियां हॉस्टल छोड़कर अपने रिश्तेदारों के घर जाने लगी हैं. इतना ही नहीं, छात्राओं के परिजन उन्हें वापस ले जाने के लिए भी वहां पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक, 60 लड़कियों के इस छात्रावास में अब केवल इक्का दुक्का बच्चियां ही बची हैं और वह भी घर निकलने की या दूसरे हॉस्टल में कमरा लेने की तैयारी कर रही हैं. जाहिर है कि लड़कियों में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें: संभल: बकरी के मर्डर पर बवाल, दो समुदायों के बीच चले लाठी-डंडे, 3 पहुंचे हवालात

हॉस्टल संचालक, वॉर्डन समेत 3 गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें हॉस्टल संचालक मनोज पांडेय, वॉर्डन और एक आरोपी कर्मचारी शामिल हैं. वहीं, छात्रावास का बाकी स्टाफ फरार चल रहा है. रावतपुर थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में हॉस्टल संचालित हो रहा है, वहां पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी की नेम प्लेट लगी हुई है. 

वॉर्डन फोन स्विच ऑफ कर फरार था
छात्राओं का कहना है कि सभी लड़कियां काफी घबराई हुई हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए. लड़कियों ने बताया कि मामला सामने आने के बाद डरी हुई लड़कियों ने वॉर्डन को फोन लगाया था, लेकिन वह फोन स्विच ऑफ था. सभी हॉस्टल छोड़कर भाग गए थे. 

यह भी पढ़ें: DA and Bonus on Diwali in UP: यूपी में DA इजाफे के साथ अक्टूबर में जल्द मिलेगी सैलरी-बोनस, योगी सरकार दिवाली में देगी डबल गिफ्ट

स्वीपर को वीडियोज़ बनाते लड़कियों ने पकड़ लिया
बता दें, रावतपुर थाना क्षेत्र के काकादेव के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने हॉस्टल के एक कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था. पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने हॉस्टल में लड़कियों के कई अश्लील वीडियो बनाए. यह आरोपी छात्रावास में स्वीपर का काम करता है. एक लड़की ने उसे रंगे हाथों पकड़ा था. इसके बाद कई लड़कियां वहां इकट्ठा हो गईं और उन्होंने स्वीपर से फोन छीन लिया. इसके बाद लड़कियां पुलिस में शिकायत लेकर पहुंचीं. 

शिकायत कराकर आईं लड़कियां तो हॉस्टल स्टाफ गायब
लड़कियों ने बताया कि जब वह पुलिस कंप्लेंट कराकर वापस आईं, तो हॉस्टल के सभी पुरुष कर्मचारी फरार हो चुके थे. 5 पुरुष कर्मचारियों में से एक भी छात्रावास में नहीं मिला. न केयरटेकर, न ही गार्ड. ऐसे में लड़कियों की सुरक्षा को खतरा पैदा हो गया. 

एसपी सिटी ने बताया, इस केस से कोई नाता नहीं
कानपुर गर्ल्स हॉस्टल प्रकरण में बुलंदशहर में तैनात एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मीडिया से कहा कि उनका एवं उनके रिश्तेदारों का इस पूरे मामले से या आरोपी व्यक्ति से कहीं भी दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है. वह खुद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं. साथ ही, पुलिस का कहना है कि पूरे प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह खुद भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तैयार हैं.

WATCH: MMS कांड का शिकार हो जाएं तो सोशल और पोर्न साइट से ऐसे हटवा सकते हैं निजी वीडियो

 

Trending news