एक बार फिर बेकाबू E-Bus ने गाड़ियों और लोगों को रौंदा, 6 घायल, सीएम योगी ने दिए मदद के निर्देश
Advertisement

एक बार फिर बेकाबू E-Bus ने गाड़ियों और लोगों को रौंदा, 6 घायल, सीएम योगी ने दिए मदद के निर्देश

टाटमिल चौराहा कानपुर का सबसे बिजी चौराहा है. यहीं पर इंटर-स्टेट बस टर्मिनल है औऱ रेलवे स्टेशन भी. हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने जानकारी दी थी कि बस काफी तेज रफ्तार में चल रही थी. इसी वजह से पोल और कारों से टकराने के बावजूद वह रुकी नहीं और पैदल चल रहे लोगों को रौंद दिया...

एक बार फिर बेकाबू E-Bus ने गाड़ियों और लोगों को रौंदा, 6 घायल, सीएम योगी ने दिए मदद के निर्देश

E-Bus Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार 11 फरवरी की सुबह एक बार फिर से इलेक्ट्रिक बस एक्सीडेंट की खबर मिली. कानपुर के टाटमिल चौराहे पर एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी. हादसे में अब तक लगभग 6 लोग जख्मी हुए हैं. इनमें से 2 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही कानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया. 

UP Chunav 2022: "नाम तो 'समाजवादी पार्टी' है अखिलेश बाबू, फिर गरीबों को सुविधाएं क्यों नहीं?"- अमित शाह

तेज रफ्तार में थी बस
बता दें, टाटमिल चौराहा कानपुर का सबसे बिजी चौराहा है. यहीं पर इंटर-स्टेट बस टर्मिनल है औऱ रेलवे स्टेशन भी. हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने जानकारी दी थी कि बस काफी तेज रफ्तार में चल रही थी. इसी वजह से पोल और कारों से टकराने के बावजूद वह रुकी नहीं और पैदल चल रहे लोगों को रौंद दिया.

30 जनवरी को भी हुआ था ऐसा हादसा
जानकारी मिल रही है कि बेकाबू बस ने ऑटो टेम्पो समेत बाइक को भी टक्कर मारी है. मालूम हो, इससे पहले 30 जनवरी को भी देर रात टाटमिल चौराहे के पास ही एक इलेक्ट्रिक बस बेकाबू हुई थी और 17 गाड़ियों को टक्कर मारी थी. उस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी.

सुभासपा प्रमुख OP Rajbhar ने भरा नामांकन, मुख्तार अंसारी टिकट देने की बात पर कहा यह...

 

पुलिस कर रही जांच
किसी का कहना है कि बस ड्राइवर नशे में था, तो यह बात भी कही जा रही है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था. पुलिस सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच में जुटी है. 

सीएम योगी ने व्यक्त किया दुख
सीएम योगी ने कानपुर में हुए इस हादसे को लेकर दुःख व्यक्त किया है. साथ ही, उन्होंने आदेश दिया है कि दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए और उन्हें हर संभव मदद पहुंचाई जाए. इसके साथ ही सभी अधिकारियों को मौके पर भी पहुंचने के निर्देश जारी किए हैं. जिला प्रशासन को इनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news