गाजीपुर से जेपी नड्डा करेंगे दूसरी पारी का आगाज, मिशन 2024 के लिए यूपी से शंखनाद
Advertisement

गाजीपुर से जेपी नड्डा करेंगे दूसरी पारी का आगाज, मिशन 2024 के लिए यूपी से शंखनाद

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को कार्यकाल विस्तार मिलना तय माना जा रहा है.माना जा रहा है कि जेपी नड्डा अध्यक्ष के तौर पर अपनी दूसरी पारी के साथ बीजेपी के मिशन 2024 का शंखनाद प्रदेश के गाजीपुर से करेंगे.

BJP National Executive Meeting New Delhi PM Modi

JP Nadda : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को कार्यकाल विस्तार मिलना तय माना जा रहा है.माना जा रहा है कि जेपी नड्डा अध्यक्ष (BJP President) के तौर पर अपनी दूसरी पारी के साथ बीजेपी के मिशन 2024 का शंखनाद प्रदेश के गाजीपुर से करेंगे. नड्डा 20 जनवरी को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गाजीपुर से भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. कयास हैं कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल विस्तार को मंगलवार राष्ट्रीय कार्यकारिणी (BJP National Executive Meeting 2023) की बैठक में आज मंजूरी मिल जाएगी.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक का आखिरी दिन है. बैठक के पहले दिन 2024 के एक्शन प्लान पर चर्चा हुई है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि अगर लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत पानी है तो इसकी शुरुआत 2023 होने वाले 9 राज्यों के विधानसभा चुनाव से करनी होगी. मीटिंग में सीएम योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. बैठक का समापन पीएम मोदी के संबोधन से होगा.

लोकसभा चुनाव 2024 (Mission 2024) को लेकर बीजेपी की तैयारियां किस कदर तेज हैं कि  भाजपा बूथ के मतदाताओं से लेकर योगी और मोदी सरकार की योजनाओं का डेटा प्रबंधन करेगी. 18 जनवरी को लखनऊ में प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में बैठक में पार्टी जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों को डेटा प्रबंधन के गुर सिखाए जाएंगे. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा बूथ के मतदाताओं का पूरा डाटा बैंक तैयार करेगी. मतदाताओं के साथ नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों का भी डाटा जुटाया जाएगा.

यूपी के हर जिले के मतदाताओं का जातीय समीकरण, बूथ से लेकर पूरे राज्य तक के कार्यकर्ताओं और प्रभारियों, वैचारिक संगठन, सहयोगी संगठनों से जुड़े सदस्यों का भी ब्योरा इकट्ठा किया जाएगा. जिला स्तर पर पार्टी के कामकाज में आईटी के अधिक से अधिक इस्तेमाल करने और सोशल मीडिया के जरिये लोगों जुड़े रहने का मंत्र दिया जाएगा.

 

WATCH: दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, क्या है बीजेपी का 'प्लान 2024'

 

 

Trending news