Pratapgarh News: IAS राकेश शुक्ला के भाई की 10 हजार रुपये के लिए हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement

Pratapgarh News: IAS राकेश शुक्ला के भाई की 10 हजार रुपये के लिए हत्या, जानें पूरा मामला

IAS राकेश शुक्ल इन दिनों लखनऊ में समाज कल्याण विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात हैं. उनके दो भाई अश्वनी कुमार शुक्ला और बालकृष्ण शुक्ला गांव में ही रहते हैं. अश्वनी ने गांव के ही ह्रदयलाल उर्फ दुम्मा को कुछ दिनों पूर्व दस हजार रुपये उधार दिए थे

फाइल फोटो

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ बदमाश ने बकाया पैसा मांगने गए IAS राकेश शुक्ल के भाई अश्विनी शुक्ल की लाठी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तालाश शुरू कर दी है. अश्विनी शुक्ल ने गांव के ही ह्रदयलाल उर्फ दुम्मा को कुछ दिनों पूर्व दस हजार रुपये उधार दिए थे.

समाज कल्याण विभाग में तैनात हैं राकेश शुक्ल
IAS राकेश शुक्ल इन दिनों लखनऊ में समाज कल्याण विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात हैं. उनके दो भाई अश्वनी कुमार शुक्ला और बालकृष्ण शुक्ला गांव में ही रहते हैं. अश्वनी ने गांव के ही ह्रदयलाल उर्फ दुम्मा को कुछ दिनों पूर्व दस हजार रुपये उधार दिए थे. रविवार रात अश्वनी को पता चला कि हृदयलाल ने अपनी जमीन बेची है. इस पर सोमवार सुबह करीब सात बजे वह उधार दिए गए रुपये मांगने के लिए ह्रदयलाल के घर पहुंचे थे.

क्या है पूरा मामला? 
मामला महेशगंज थाना छेत्र के के पूरे हरकेश गांव का है. जहां आईएएस अधिकारी राकेश शुक्ला के भाई अश्वनी कुमार शुक्ला (48)  बकायेदार से पैसें मांगने पहुंचे थे. बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद गुस्से में आकर बकायेदार ने घर में रखी लाठी उठाकर अश्वनी के ऊपर हमला कर दिया. उनके सिर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए. जिससे उनका सिर फट गया. वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगें. परिजन आननफानन में इलाज के लिए रायबरेली फिर लखनऊ लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.शाम को शव घर पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया.घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है.

जो रहीम दिनहिं लखै, दीनबंधु सम होय: UP Police की मानवीयता का यह VIDEO रुला देगा आपको

प्रधानपति निकला जेबकतरा: रैलियों में कार्यकर्ता बन गिरोह के साथ ऐसे करता था हाथ साफ

WATCH LIVE TV

 

Trending news