Hardoi: शादी में बीवी के नाच पर बवाल, फिर शारदा नहर में दोनों ने लगा दी छलांग
Advertisement

Hardoi: शादी में बीवी के नाच पर बवाल, फिर शारदा नहर में दोनों ने लगा दी छलांग

Hardoi News: यूपी के हरदोई में पत्नी (Wife) का शादी (Wedding) समारोह में डांस (Dance) करना पति (Husband) को नागवार गुजरा. यहां पत्नी के नाचने से पति नाराज हो गया. विवाद (Dispute) इतना बढ़ा कि दोनों ने शारदा नहर में छलागं लगा दी. 

Hardoi Sharda River Photo

आशीष द्विवेदी/हरदोई: आपने शादी-ब्याह (Marraige Ceremony) में नोंक-झोंक और अनबन (Dispute) के कई किस्से सुने होंगे, जहां लोग छोटी सी बात पर नाराज होकर जानलेवा कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला अपने उत्तर प्रदेश के हरदोई शहर से सामने आया है. बताया जा रहा है यहां एक शादी समारोह में पत्नी के डांस करने पर पति नाराज हो गया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि घर लौटते वक्त पत्नी ने बाइक से कूदकर नहर में छलांग लगा दी. वहीं, घर-परिवार के साथ क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

माधौगंज क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक महिला के नहर में कूदने का यह पूरा मामला माधौगंज क्षेत्र का है. यहां अपने साढू के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के युवक अपनी पत्नी के साथ गया था. शादी में अन्य मेहमान भी आए थे, सबने मजे से डांस भी किया. इसी बीच शादी समारोह में पत्नी का डांस करना पति को अखर गया. इसको लेकर बात इतनी बढ़ी की दोनों के बीच तगड़ी बहस हो गई. मामला बढ़ता देख अन्य लोगों ने दोनों को समझा-बुझा कर रात को मामला शांत कराया.

Uttarakhand News: यूपी के मुस्लिम लड़के भगा ले गए उत्तराखंड की लड़की, उत्तराखंड में बाहरी दुकानदारों के खिलाफ खोला मोर्चा

पत्नी को बचाने के लिए पति नहर में कूदा
शादी होने के बाद युवक अपनी पत्नी को बाइक से लेकर गांव लौट रहा था. इस दौरान रास्ते में डांस को लेकर दोनों के बीच फिर से विवाद हो गया. बताया जा रहा है बाइक जब शारदा नहर पुल पर पहुंची तब पत्नी ने बाइक से नहर में छलांग लगा दी. पत्नी को बचाने के लिए पति भी नहर में कूद गया. यह देखकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. आसपास के लोग फौरन मौके पर इकट्ठा हो गए. वहीं, जानकारी मिलते ही दंपति के परिजनों में अफरा-तफरी मच गई. सभी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल, दोनों पति-पत्नी की तलाश की जा रही है.

लड़का-लड़की ने सरेआम पर बैठ कर नहाया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सिखाया सबक, देखें Video

Trending news