हाथरस: शराब माफिया सोनू यादव की करीब 17 लाख रुपये की अवैध संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
Advertisement

हाथरस: शराब माफिया सोनू यादव की करीब 17 लाख रुपये की अवैध संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

प्रशासन की ये कार्रवाई कोतवाली के एटा रोड स्थित गांव राजपुर में की गई. इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा..... सोनू के खिलाफ यह कार्रवाई गिरोह बंद अधिनियम 27 एवं असामाजिक क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत की गई है...... जब्त की गई संपत्ति अब राज्य सरकार की होगी.

हाथरस: शराब माफिया सोनू यादव की करीब 17 लाख रुपये की अवैध संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

दीपेश शर्मा/हाथरस: योगी सरकार 2.0 के आते ही अवैध रूप से माफियाओं द्वारा कमाई गई संपत्ति जब्त की जा रही है तो कहीं अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. सूबे की सरकार के तेवर देख माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. इसी के तहत ताजा मामला हाथरस जिले के सिकंदराराऊ इलाके का है जहां पर शराब माफिया सोनू यादव की करीब 17 लाख की संपत्ति को कुर्क किया गया है.

अयोध्या में नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, बस पटलने से 2 की मौत, 30 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

करीब 17 लाख की अचल संपत्ति जब्त
हाथरस जिले में पुलिस प्रशासन ने शराब माफिया सोनू यादव के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में कुर्की की कार्यवाही की है. पुलिस ने उसके द्वारा शराब की तस्करी और असामाजिक क्रिया-कलापों से कमाई गई करीब 17 लाख की अचल संपत्ति को जब्त कर सील कर दिया है.  प्रशासन की ये कार्रवाई कोतवाली के एटा रोड स्थित गांव राजपुर में की गई. इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा. सोनू के खिलाफ यह कार्रवाई गिरोह बंद अधिनियम 27 एवं असामाजिक क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत की गई है. जब्त की गई संपत्ति अब राज्य सरकार की होगी.

सोनू यादव अभी जेल में
पुलिस प्रशासन ने थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव राजपुर में ढोल बजाकर तथा लाउडस्पीकर से एलाउंस करके इस कार्रवाई  को अंजाम दिया है. आपको बता दें कि शराब माफिया सोनू यादव को पुलिस ने पिछले साल मई महीने में एक नकली शराब की फैक्ट्री के संचालन करते हुए पकड़ा था. वह अभी भी जेल में ही है. उसके विरुद्ध शराब तस्करी आदि से जुड़े करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

आतंकी संगठन से हो सकता है मुर्तजा का कनेक्शन, जेहादी वीडियो दिखाकर हुआ था ब्रैनवॉश, लैपटॉप में मिले सीरिया से जुड़े वीडियो

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
इस मामले में एसपी ने बताया है कि पुलिस प्रशासन ने सोनू यादव के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत वैधानिक कार्रवाई की है. जिसके तहत इस शातिर सोनू यादव की करीब 17 लाख की अवैध संपत्ति कुर्क की गई है. एसपी विनीत जैसवाल ने बताया है कि मामले में आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 5 अप्रैल के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news