Hardoi: दो महीने पहले आई खुशियां मातम में बदली, हरदोई में नवविवाहित जोड़े ने लगाई फांसी
Advertisement

Hardoi: दो महीने पहले आई खुशियां मातम में बदली, हरदोई में नवविवाहित जोड़े ने लगाई फांसी

Hardoi News: यूपी के हरदोई में एक परिवार में दो महीने पहले आई खुशियां मातम में तब्दील हो गई. यहां एक नवविवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Hardoi: दो महीने पहले आई खुशियां मातम में बदली, हरदोई में नवविवाहित जोड़े ने लगाई फांसी

आशीष द्विवेदी/हरदोई: आपने आत्महत्या के कई मामले देखें होंगे, मगर उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मोहल्ले में तब हड़कंप मच गया जब शादी के डेढ़ महीने बाद ही एक नवविवाहित जोड़े ने मौत को गले लगा लिया. दोनों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतकों के शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटकते मिले तो परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र का मामला
नवविवाहित पति-पति की आत्महत्या का यह मामला बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र का है. बताया जा रहा है यहां कस्बे के मोहल्ला मलकंठ में सुफील और उसकी पत्नी महजबी ने कमरे में एक साथ फांसी लगा ली. दोनों की शादी बीते 28 फरवरी को हुई थी, अभी शादी को दो महीने भी पूरे नहीं हुए थे और दोनों ने आत्महत्या कर ली. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी. वहीं, बेटे और बहू की मौत से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है, सभी को रो-रोकर बुरा हाल है.

SDM बना ट्यूबवेल ऑपरेटर का बेटा, गोंडा के बेटे ने मां-बाप को दिया सफलता का श्रेय

मौके पर पहुंची पुलिस 
इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही एएसपी नृपेंद्र और सीओ बिलग्राम सत्येंद्र सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है. फिलहाल, दोनों ने आत्महत्या किस वजह से की इसका पता नहीं चल पाया है. इस मामले में एएसपी नृपेन्द्र कुमार का कहना कि पति-पत्नी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कर्रवाई कर रही है. आस पड़ोस के लोगों का मृतकों के घर पर पहुंचना लगातार जारी है. 

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news