Hamirpur: सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती को मारी गोली, हमीरपुर में शादी की खुशियां मातम में बदलीं
Advertisement

Hamirpur: सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती को मारी गोली, हमीरपुर में शादी की खुशियां मातम में बदलीं

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर में एक सिरफिर आशिक (Lover) ने युवती को घर में घुस गोली (Gunshot) मार दी. गोली युवती के पेट के आर-पार निकल गई. वहीं, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

सिरफिरे प्रेमी ने युवती के मारी गोली

हमीरपुर: आपने कई ऐसे केस देखे होंगे, जहां लोग प्यार में फेल होने के बाद के बाद घातक (Love Crime) कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है, जहां मंगलवार रात एक सिरफिरे आशिक (One sided Lover) ने लड़की की शादी तय होने के बाद उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है आरोपी युवक ने युवती को उठा ले जाने की धमकी भी दी थी. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

राठ कोतवाली क्षेत्र का मामला
दरअसल, युवती की हत्या का यह पूरा मामला राठ कोतवाली क्षेत्र का है. यहां आरोप है कि बसेला गांव के पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार का नातिन पूजा की आरोपी दीपक ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है आरोपी दीपक पूजा को कई दिनों से परेशान कर रहा. दीपक ने पूजा से छेड़छाड़ भी की थी. आरोपी दीपक पूजा से शादी करना चाहता था और कई दिनों से शादी का दबाव भी बना रहा था. वहीं, पूजा के घरवालों ने उसकी शादी झांसी जिले के गरौठा में तय की थी. पांच दिन पहले पूजा की गोद भराई की रस्म हुई थी और 22 जून को शादी की बात चल रही थी.

Love Marriage: प्रेमी ने स्टेज पर चढट दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, ताकता रह गया दूल्हा, लौटी बारात

पूजा की शादी तय होने पर हुआ आगबबूला
जानकारी के मुताबिक जैसे ही दीपक को पूजा की शादी की बात पता चली तो वह आगबबूला हो गया. इसके बाद दीपक ने घर में घुसकर पूजा को अगवा करने की धमकी भी दी थी. इसका विरोध करने पर दीपक ने तमंचे से पूजा को गोली मार दी. गोली पूजा के पेट के आर-पार निकल गई. आनन-फानन में पूजा को इलाज के लिए झांसी के सीएचसी ले जाया गया. यहां पूजा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया. इसके बाद ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में पूजा ने दम तोड़ दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी दीपक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने दीपक के पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं. 

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news