सिर चढ़कर बोल रहा 'बुलडोजर बाबा' का जादू, व्यापारियों ने योगी को गिफ्ट किया चांदी का बुलडोजर
Advertisement

सिर चढ़कर बोल रहा 'बुलडोजर बाबा' का जादू, व्यापारियों ने योगी को गिफ्ट किया चांदी का बुलडोजर

बुलडोजर के नाम से अपराधियों में खौफ है और व्यापारी जिस तरह से निडर हो कर अपना काम कर रहे हैं...मुख्यमंत्री के इस सराहनीय कार्यो को प्रोत्साहन देने के उपलक्ष्य में चांदी का बुलडोज़र भेंट किया

सिर चढ़कर बोल रहा 'बुलडोजर बाबा' का जादू, व्यापारियों ने योगी को गिफ्ट किया चांदी का बुलडोजर

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बुलडोजर को लेकर विपक्ष लगातार योगी आदित्यनाथ पर हमलावर रहा. वहीं ये बुलडोजर आज योगी की पहचान बनकर उभरा है. योगी का जादू इस कदर सर चढ़कर बोल रहा है कि यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद मार्केट में बुलडोजर के खिलौने, टीशर्ट तो मिल ही रहे हैं,साथ ही महिलाएं बुलडोजर वाली मेंहदी भी हाथों में लगवा रही हैं. योगी को बुलडोजर बाबा के नाम से पुकारा जाने लगा है.

मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार का जादू
विधानसभा चुनाव में मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार का जादू मतदाताओं के सिर चढ़कर बोला है. जनता ने सरकार की योजनाओं को सराहा है. चुनाव जीतने के बाद पहली बार गोरखपुर आए सीएम योगी को उपहार में हर जगह बुलडोजर मिल रहा है. बुलडोजर से जिस तरह गुंडा माफियाओं के ऊपर कार्रवाई हो रही है उससे अपराधियों में खौफ पैदा हो गया है, जिससे व्यापारी निडर हो कर अपना काम कर रहे हैं. इसी के तहत मुख्यमंत्री के इस सराहनीय कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए व्यापारियों ने कार्यवाहक सीएम योगी को चांदी का बुलडोज़र भेंट किया है.

व्यापारियों ने सीएम को भेंट किया बुलडोजर
यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद गोरखपुर के 4 दिन के प्रवास पर आए योगी आदित्‍यनाथ को कपड़ा व्‍यवसाई गीता वस्‍त्रालय के मालिक शम्‍भू शाह और संजय शाह ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित आवास पर ‘चांदी का बुलडोजर’ स्‍मृति चिह्न के रूप में भेंट किया.

योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को लेंगे सीएम पद की  शपथ
भाजपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार जीत दर्ज की. मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार का जादू मतदाताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है.जनता ने सरकार की योजनाओं को सराहा है. राशन से शासन और बुलडोजर से जातीय समीकरण को ध्‍वस्‍त कर योगी आदित्‍यनाथ लगातार दूसरी बार यूपी के मुख्‍यमंत्री बनने जा रहे हैं. वे 25 मार्च को मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगें. योगी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शपथ लेंगे.

किसके हाथ में जाएगी उत्तराखंड की कमान, कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं ये नाम, फैसला आज

देहरादून के परेड ग्राउंड में होगा उत्तराखंड सरकार का शपथ ग्रहण, समारोह को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी, CM पर सस्पेंस

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news