Ghazipur: गाजीपुर में चार शादियां करने वाले सत्तर साल के ससुर ने की बहू से छेड़छाड़, जानें पूरा मामला
Advertisement

Ghazipur: गाजीपुर में चार शादियां करने वाले सत्तर साल के ससुर ने की बहू से छेड़छाड़, जानें पूरा मामला

Ghazipur News: गाजीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां बहू और ससुर एक दूसरे पर आरप-प्रत्यारोप करते दिखाई दिए.  पुलिस के समक्ष जब यह चौंकाने वाला मामला पहुंचा तो वो भी हैरान रह गई.

Ghazipur: गाजीपुर में चार शादियां करने वाले सत्तर साल के ससुर ने की बहू से छेड़छाड़, जानें पूरा मामला

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में समाधान दिवस के दौरान तब हड़कंप मच गया जब एक बहू ने अपने सत्तर साल के ससुर पर छेड़छाड़ के आरोप लगा डाले. वहीं, ससुर का आरोप है कि उसके बेटे और बहू ने उसके साथ जमीन नाम करने को लेकर मारपीट की. फिलहाल, सीओ को इस मामले की जांच सौंपी गई है. 

ससुर ने की चार शादियां
दरअसल, मामला गाजीपुर थाना कोतवाली क्षेत्र का है. शनिवार को कोतवाली में समाधान दिवस का आयोजन किया गया था. कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद थे. इस दौरान ज्यादातर मामले जमीन से जुड़े हुए आए, लेकिन एक मामले ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. यहां बहू राखी तिवारी ने अपने ससुर के पारस नाथ तिवारी (70) के ऊपर छेड़खानी का संगीन आरोप लगाया.

बहू का कहना है कि ससुर ने चार शादियां की हैं, और उनसे उनके बच्चे भी हैं. राखी खुद दूसरी पत्नी की बहू हैं. उन्होंने आगे कहा कि उनके ससुर बदचलन हैं और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते थे. बेटे-बहू के विरोध पर बात बिगड़ गई, इसके चलते में साल 2018 में उन्होंने ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

सूट-बूट में नजर आए ससुर
राखी ने कहा कि उनके ससुर ने तीसरी शादी की जिसे उन्होंने ही मार डाला. इसके बाद पारस नाथ ने चौथी शादी मेरठ से की. इसके अलावा ससुर के अवैध संबंध भी है. वहीं, पासर नाथ तिवारी सूट-बूट और काले बालों में दिखाई दिए. उनका कहना है बेटा-बहू उन पर घर और जमीन नाम करने का दबाव बना रहे थे, जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो उनके साथ मारपीट की गई. इसी बाबत वे अपनी शिकायत दर्ज कराने कोतवाली आए हैं. बता दें कि पारस नाथ रिटायर्ड वाहन चालक हैं. 

Prayagraj Shootout: जिस विधायक के हत्याकांड में गवाही के लिए जान दे दी, उसकी पत्नी ही झांकने नहीं आई, परिजनों का सपा विधायक पर गंभीर आरोप

बहरहाल, सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल, सीओ सिटी मामले की जांच कर रहे हैं. अधिकारियों का कहना है जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news