Ghaziabad: मुस्लिम लड़के पर हिंदू नाम बताकर दो बहनों के ब्रेनवॉश का आरोप, लव जिहाद के मामले से गाजियाबाद में सनसनी
Advertisement

Ghaziabad: मुस्लिम लड़के पर हिंदू नाम बताकर दो बहनों के ब्रेनवॉश का आरोप, लव जिहाद के मामले से गाजियाबाद में सनसनी

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से लव जिहाद (Love Jihad) का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल (Love Affair) में फंसाकर चौदह लाख रुपये हड़प लिए.

Love Jihad File Photo

गाजियाबाद: आपने हाल ही में रिलीज हुई चर्चित फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) देखी होगी, जिसमें मुस्लिम युवक (Muslim Man) हिंदू लड़कियों (Hindu Girls) को अपने प्रेमजाल में फंसा लेते हैं. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां मुस्लिम लड़के ने अपना नाम बदलकर दो हिंदू बालिकाओं को अपने प्रेमजाल (Love Affair) में फंसा लिया. लड़के पर लड़कियों का ब्रेनवॉश (Brainwash) कर 14 लाख रुपये हड़पने का भी आरोप है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

इंदिरापुरम इलाके का मामला
जानकारी के मुताबिक लव जिहाद का यह मामला गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम से सामने आया है. यहां के रहने वाले एक बुजुर्ग का आरोप है कि रियाजुदीन नाम का युवक राहुल नाम बताकर उनके घर आने-जाने लगा. युवक ने उनकी दो अविवाहित बेटियों का ब्रेनवाश करना शुरू कर दिया. आरोप है कि रियाजुदीन ने जालसाजी कर बेटियों के सहारे बुजुर्ग के अकाउंट से चौदह लाख रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए. इसके बाद रियाजुदीन दोनों लड़कियों को लेकर एक फ्लैट में रहने लगा.

Sitapur: कोतवाल ने लगाई जालीदार टोपी, फोटो वायरल होने के बाद सीतापुर में हंगामा

पिता को शक होने के बाद ऐसे हुआ खुलासा
बेटियों के स्वभाव में परिवर्तन आने पर पिता को शक हुआ. इसके बाद पिता ने जानकारी ली तो पता चला युवक का नाम राहुल नहीं रियाजुदीन है. इसके बाद उन्होंने तुरंत इस मामले में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी रियाजुदीन को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news