Ghaziabad: गाजियाबाद में मामूली विवाद सुलझाने गया जिम ट्रेनर ही बना गुस्से का शिकार, पीट-पीट कर हत्या
Advertisement

Ghaziabad: गाजियाबाद में मामूली विवाद सुलझाने गया जिम ट्रेनर ही बना गुस्से का शिकार, पीट-पीट कर हत्या

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद में एक जिम ट्रेनर दो पक्षों में हुए विवाद में बीच-बचाव करने गया. इस दौरान कुछ लोगों ने उसी पर हमला कर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.

Ghaziabad: गाजियाबाद में मामूली विवाद सुलझाने गया जिम ट्रेनर ही बना गुस्से का शिकार, पीट-पीट कर हत्या

पियूष गौढ़/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तब हड़कंप मच गया जब मामूली विवाद के बाद एक युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है दो युवकों के बीच विवाद हो गया था. इसी झगड़े में एक जिम ट्रेनर बीच-बचाव करने गया था, जहां कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बीते चार मार्च को हुई इस घटना में पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दो पक्षों में हुआ था मामूली विवाद
दरअसल, मामला गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके का है. यहां एल आर कॉलेज के बाहर दो युवकों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. मामले को तूल पकड़ता देख कुछ लोग उन्हें समझाने लगे लेकिन वह नहीं माने और मामला काफी बढ़ गया. इसी बीच विनय मिश्रा नाम का युवक बीच बचाव करने गया. यहां आरोप है कि कुछ लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. लोगों ने विनय के साथ मारपीट की जिसमें उसके सर में चोट लग गई. बताया जा रहा है इसी वजह से विनय की मौत हो गई. 

Kanpur: कानपुर ईदगाह चौराहे के पास दो पक्षों के बीच भड़की हिंसा, होली के पहले उपद्रव को लेकर प्रशासन अलर्ट

पुलिस जांच में जुटी
इस घटना के बारे में पता चलते ही विनय के परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. बेटे की मौत के बारे में पता चलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. सभी को रो-रोकर बुरा हाल है. विनय के पिता ने बताया कि वह सब्जी मंडी में अकाउंटेंट के तौर पर काम करता था. इसके बाद शाम को विनय स्थानीय जिम में ट्रेनर की नौकरी करता था. इस घटना के बाद से आस पड़ोस के लोग परिवार वालों को ढांढस बंधा रहे हैं. घरवाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news