Ghaziabad: इंदिरापुरम में पड़ोसी ने घर बुलाकर 11 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Ghaziabad: इंदिरापुरम में पड़ोसी ने घर बुलाकर 11 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

 Ghaziabad News: गाजियाबाद से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.. पड़ोस में रहने वाले युवक ने मासूम बच्ची के साथ घिनौना काम किया..उसने अपने घर पर ...

 

प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद: राजघानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग बच्ची के परिवार की पहचान वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपी युवक बच्ची के पड़ोस में ही रहता है. आरोपी युवक को मां की अनुपस्थिति में बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और रेप की इस वारदात को अंजाम दिया. ग्यारह साल की बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 12 जनवरी के बड़े समाचार

यहां की है पूरी घटना
ये वारदात गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की है. यहां पर नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. इलाके के कानावनी गांव में किराए पर रहने वाले परिवार ने 11 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप सामने रहने वाले युवक पर लगाया है. आरोप है कि बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया है. वह बच्ची को अपने साथ किसी बहाने से ले गया. नाबालिग के घर पर ना मिलने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की. बच्ची को खोजते वह आरोपी युवक के घर पर पहुंचे, जहां पर लड़की मिल गई. परिजनों के मुताबिक मासूम के मिलने पर आरोपी ने परिवार को धमकाया भी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा गया.

महराजगंज में  देवर ने किया भाभी का रेप

महराजगंज से भी रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. सदर कोतवाली थाना इलाके में देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गई है. कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पीड़ित महिला ने बताया कि वह नगर क्षेत्र के एक वार्ड में अपने मकान में रहती है. उसके पति सऊदी अरब में नौकरी करते हैं.

महिला का कहना है कि उसका देवर सिराजुद्दीन उस पर पहले से ही बुरी नजर डालता था. इतना ही नहीं अश्लील बात कर उसकी इज्जत लूटने की फिराक में रहता था. महिला के मुताबिक 2 जनवरी की रात 2:00 बजे वह कमरे में सोई हुई थी, उसी दौरान आरोपी देवर कमरे में घुस आया और उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई. बता दें कि इलाज के बाद पीड़िता बुधवार को कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

रिश्ते शर्मसार! देवर ने किया भाभी का रेप, विरोध करने पर हथियार से किया हमला, केस दर्ज

 

 

 

Trending news