पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान, कहा- किसानों के हित में थे कृषि कानून, भविष्य में किसान इसको समझेंगे
Advertisement

पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान, कहा- किसानों के हित में थे कृषि कानून, भविष्य में किसान इसको समझेंगे

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) ने किसानों के लिए अभूतपूर्व कार्य किये हैं. कृषि कानून किसानों के हित में थे, आने वाले भविष्य में किसान इसको समझेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पिछली बार 57 विधायक आए थे, इस बार 60 सीटों पर जीतकर सरकार बनाने का लक्ष्य है. 

पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान, कहा- किसानों के हित में थे कृषि कानून, भविष्य में किसान इसको समझेंगे

बागपत: बागपत पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) ने किसानों के लिए अभूतपूर्व कार्य किये हैं. कृषि कानून किसानों के हित में थे, आने वाले भविष्य में किसान इसको समझेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पिछली बार 57 विधायक आए थे, इस बार 60 सीटों पर जीतकर सरकार बनाने का लक्ष्य है. 

60 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य 
दरअसल बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के दाह गांव में एक शादी समारोह में पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने पर बोलते हुए कहा कि किसानों पर ये आरोप लगाना कि वे शराब पीते हैं, इसे वह स्वीकार नहीं करते हैं. बॉर्डर पर जो किसान बैठे हैं, उन्हें उठ जाना चाहिए उनकी जो डिमांड थी वो पूरी हो गई है. उत्तराखंड में पिछली बार 57 विधायक बीजेपी के थे और इस बार 60 का लक्ष्य रखा गया है. 

UP Board Exam 2022: केंद्र निर्धारण नीति जारी,24 जनवरी तक तय हो जाएंगे एग्जाम सेंटर

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जब राष्ट्र को सम्बोधित किया तो दो लाइन उसमें बहुत महत्वपूर्ण हैं ओर उन्होंने कहा कि ये कानून हम किसान हित मे लाए थे जिसको राष्ट्रहित में वापस ले रहे हैं. इसलिए उसकी गहराई में जाने की आवश्यकता है कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला. उन्होंने शुरू में ये भी कहा कि मैं देशवासियों से क्षमा चाहता हूं कि हम किसानों को समझा नहीं पाए और मैं आज भी कहता हूं कि ये कानून किसानों के हित मे था ओर हित में हैं ओर आने वाले भविष्य में किसान इसको समझेंगे. 

PM Modi को पत्र लिख हमलावर हुईं Priyanka, अजय मिश्र टेनी को लेकर सरकार पर लगाए आरोप

उन्होंने कहा कि उच्च बातें बोलना अधिक हितकर नही हैं लेकिन जो इसमें सोचते और विचारते हैं कि किसान आंदोलन के दौरान क्या-क्या हुआ और क्या-क्या होने की संभावनाएं थीं, ये सब समय आने पर सामने आएंगी. दुनिया मे जिन देशों ने भी तरक्की की है वो खुली अर्थव्यवस्था में की है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news