प्यार में धोखा खाने वालों से आधा किराया लेता है ये चालक, ई-रिक्शा पर लिखा - पहले थे दीवाने अब लगे कमाने
Advertisement

प्यार में धोखा खाने वालों से आधा किराया लेता है ये चालक, ई-रिक्शा पर लिखा - पहले थे दीवाने अब लगे कमाने

Lakhimpur kheri: लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली इलाके के रहने वाले रिंकू ने एक लड़की से इश्क और मोहब्बत में अपना सब कुछ लुटा दिया. जब प्रेमिका के लिए उसके पास पैसा नहीं बचा तब प्रेमिका ने भी धीरे धीरे उससे किनारा कर लिया.

प्यार में धोखा खाने वालों से आधा किराया लेता है ये चालक, ई-रिक्शा पर लिखा - पहले थे दीवाने अब लगे कमाने

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर: 'इश्क न करना इश्क है धोखा'  इस गाने की यह लाइनें चरितार्थ हो रही हैंं, लखीमपुर जिले का रहने वाले एक शख्स अपनी प्रेम में लूटने के बाद अब ई-रिक्शा चलाने पर मजबूर हो गया है. रिंकू नाम के प्रेमी ने ई-रिक्शा पर स्लोगन लिखकर लोगों को जागरूक करने का भी काम शुरू कर दिया है. 

लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली इलाके के रहने वाले रिंकू ने एक लड़की से इश्क और मोहब्बत में अपना सब कुछ लुटा दिया. जब प्रेमिका के लिए उसके पास पैसा नहीं बचा तब प्रेमिका ने भी धीरे धीरे उससे किनारा कर लिया, नतीजा यह हुआ कि रिंकू लखीमपुर की सड़कों पर ई-रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया, लेकिन जो उसके साथ जो हुआ वह और लोगो के साथ न हो इसके लिए अपने ई रिक्शे के शीशे पर कुछ लाइने लिखकर अपने साथ हुई बेवफाई को कुछ इस तरह शब्दो में बयान किया.

Tour Package:उत्तराखंड घूमने के लिए IRCTC लाया शानदार टूर पैकेज, बस इतना होगा किराया

पहले थे दीवाने अब लगे कमाने
हम भी कभी रईस थे
दिल की दुनिया लुटा बैठे
वक्त ऐसा पलटा ऑटो चला बैठे
ऑटो पर यह भी लिखा बेवफाओं से सावधान

एक लड़की से इश्क मोहब्बत और प्यार में अपना सब कुछ लुटाने वाले रिंकू ने अब शहर की सड़कों पर ही रिक्शा चलाना शुरू कर दिया है.  प्यार में सब कुछ लुटाने वाले ई रिक्शा चालक रिंकू बताते हैं कि उन्होंने एक लड़की से प्यार किया था और उसके चक्कर में सब कुछ लुटा दिया अपना समय भी गंवा दिया, पैसा भी गया, वह हाथ ना आई तभी अब हमारी आंखें खुल गई हैं और हम ई रिक्शा चलाने लगे हैं इससे कमाई करने लगे हैं.

Nagar Nikay Chunav : जानिए कब तक सीटों के लिए आरक्षण पर दर्ज करा सकते हैं आपत्तियां

ई रिक्शा चालक रिंकू अपने ई रिक्शा पर बैठने वाली लड़कियों से तो पूरा किराया वसूलते हैं और प्यार में धोखा खाए लोगों से आधा किराया, रिंकू कहते हैं कि हमने अपने रिक्शे पर ''बेवफाओं से सावधान'' पहले थे दीवाने, अब लगे कमाने'' यह सब इसलिए लिखा है कि जो लोग इश्क और प्यार के चक्कर में अपना समय और सब कुछ लुटा रहे हैं, वह हमसे सीख लें और इस चक्कर में ना पड़ें. अपनी कमाई करें और अपने घर बीवी बच्चों और परिवार का पेट पालें. रिंकू को देखकर और लोग भी इस मामले में उसके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं.

Watch: बंदे ने शुरू किया अनोखा टी स्टॉल, नाम है बेवफा चायवाला, प्यार में धोखा खाए लोगों को मिलती है यहां छूट

Trending news