Bhojpuri Film: दिनेशलाल यादव निरहुआ भोजपुरी फ़िल्म "आर्मी" का ट्रेलर रिलीज, दिखा देशभक्ति का जज्बा
Advertisement

Bhojpuri Film: दिनेशलाल यादव निरहुआ भोजपुरी फ़िल्म "आर्मी" का ट्रेलर रिलीज, दिखा देशभक्ति का जज्बा

Bhojpuri Film Army Trailer: दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म आर्मी का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

Bhojpuri Film: दिनेशलाल यादव निरहुआ भोजपुरी फ़िल्म "आर्मी" का ट्रेलर रिलीज, दिखा देशभक्ति का जज्बा

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म आर्मी का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें निरहुआ आर्मी के किरदार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की खूब सराहना की जा रही है. यह ट्रेलर ईगल होम एन्टरटेनमेंट्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

फ़िल्म के ट्रेलर की शुरुआत फाइट करते हुए निरहुआ के डायलॉग से होती है, वे देशभक्त आर्मी के तौर पर बोलते हैं कि "देश के लोगों की खुशी के लिए, जो अपनी खुशी त्यागी दे, ऐसा दम एक आर्मी मैन ही रखता है. तुम्हारे जैसे बुजदिल को क्या पता, एक आर्मी मैन का होना क्या होता है." इस फ़िल्म में निरहुआ के साथ बबली गर्ल ऋतु सिंह हैं, जो उनकी पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं. फ़िल्म के एक गाने में बॉलीवुड व भोजपुरी एक्ट्रेस रूपा मिश्रा बंजारन लुक में निरहुआ संग जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. 

फ़िल्म के ट्रेलर में यह जताया गया है कि एक आर्मी मैन देश की रक्षा बॉर्डर पर तैनात रहने के अलावा भी वह जब भी, जहां भी होता है, वहीं देश और समाज की रक्षा दिन-रात करता है. यह भोजपुरी फिल्म सच्चे देशभक्त आर्मी मैन की कहानी पर आधारित है. ईगल होम एन्टरटेनमेंट प्रस्तुत मुरली लालवानी कृत इस फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं, जबकि लेखक मुरली लालवानी हैं। निरहुआ, मुरली लालवानी और सुजीत कुमार सिंह ने पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम किया है। उनकी तिकड़ी कमाल रंग लाई है। इस फ़िल्म को लेकर वे काफी उत्साहित हैं

नेशलाल यादव निरहुआ ने बताया कि फिल्म 'आर्मी' में मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म तमाम जवानों को समर्पित है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग हिन्दुस्तान के सच्चे देशभक्त बनें. भारत की अखंडता को बनाए रखें. आगे उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूरा देश आगे बढ़ रहा है. वह दिन दूर नहीं जब भारत विश्व गुरु बन कर दुनिया के सामने आएगा.

Trending news