बाबा विश्वनाथ का धाम भी बन गया है और श्रीकृष्ण स्थली भी बनकर रहेगी: केशव प्रसाद मौर्य
Advertisement

बाबा विश्वनाथ का धाम भी बन गया है और श्रीकृष्ण स्थली भी बनकर रहेगी: केशव प्रसाद मौर्य

Keshav Prasad Maurya ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास पर, रोजगार पर, सुशासन पर, गरीब कल्याण पर, भ्रष्टाचार से मुक्ति पर और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और जीत भी रही है...

बाबा विश्वनाथ का धाम भी बन गया है और श्रीकृष्ण स्थली भी बनकर रहेगी: केशव प्रसाद मौर्य

Keshav Prasad Maurya in Varanasi: वाराणसी को पूर्वांचल का पावर सेंटर माना जाता है. यहां पर तमाम बड़े चेहरे रोड शो और रैलियां कर चुके हैं. इसी क्रम में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी यहां पहुंचे हैं और पूरी तरह से बनारसी रंग में ढल चुके हैं. इस बार वाराणसी में अपनी जमीन ढूंढने के लिए सभी दलों के बड़े नेता पहुंचे. इसपर केपी मौर्य ने कहा है कि विपक्षियों को वाराणसी में जीरो मिलेगा. बाकी हर जगह या तो कमल खिलेगा या बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी ही जीतेंगे.

चुनाव ड्यूटी में जा रहे CISF जवानों की बस खाई में गिरी, एक की मौत, एक दर्जन घायल

2017 के आंकड़ों को पार करेगी बीजेपी: डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम का दावा है कि सातों चरण मिलाकर 300 से ऊपर सीटें बीजेपी के पास आएंगी. सातों चरणों के जो आंकड़ें आएंगे वह 2017 के बराबर होंगे. उससे 5-10 ज्यादा भी हो सकते हैं. 

सपा की रिश्तेदारी आतंकियों से: डिप्टी सीएम
पहले राजनीतिक लड़ाई थी गन्ना और जिन्ना पर, फिर गर्मी निकालने पर आई और अब आतंकियों तक लड़ाई पहुंच चुकी है. आरोप है कि सपा आतंकियों को संरक्षण देती है. इसपर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा की रिश्तेदारी आतंकियों से है. आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेना, उनका पालन-पोषण करना, सत्ता में होने पर सारी सुविधाएं देना, यह सपा का चरित्र है. इन्हें वोट बैंक मानकर सपा वाले ऐसा काम करते हैं. देश के हित के बारे में नहीं सोचते. 

अयोध्या के डीएम आवास के बाहर लगा 'भगवा..हरा..लाल' बोर्ड, जानें जेई किस रंग के कारण हुआ सस्पेंड!

भाजपा इन मुद्दों पर लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी विकास पर, रोजगार पर, सुशासन पर, गरीब कल्याण पर, भ्रष्टाचार से मुक्ति पर और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और जीत भी रही है. 

विश्वनाथ धाम की तरह कृष्ण जन्मस्थान भी बनेगा
अखिलेश यादव ने बीजेपी पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर केपी मौर्य ने कहा कि बाबा विश्वनाथ का धाम बनाना अगर उन्हें नफरत की राजनीति लगती है तो यह उन्हें ही मुबारक हो. बाबा विश्वनाथ का धाम धूमधाम से बना है और श्रीकृष्ण की जन्मस्थली भी विवादित परिसर छोड़कर बाकी जगह धूमधाम से बनेगी. अगर कोई रोर सके तो रोक ले.

NRHM डिप्टी डायरेक्टर की गाड़ी में मिले डेढ़ करोड़ रुपये, हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू

विपक्षियों की रैलियों का कोई मतलब नहीं: डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम ने कहा कि वाराणसी में राहुल-प्रिंयका के या अखिलेश-ममता बनर्जी के आने का कोई मतलब नहीं है. उनके रैलियों या जनसभाओं से वाराणसी में कमल का फूल खिलने में कोई रुकावट नहीं आएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news