Agra:दरोगा जी को महंगी पड़ी आशिकी, शातिर गर्लफ्रेंड ने हड़प ली जमीन-जायदाद
Advertisement

Agra:दरोगा जी को महंगी पड़ी आशिकी, शातिर गर्लफ्रेंड ने हड़प ली जमीन-जायदाद

पत्नी के रहते हुए बुढ़ापे में प्रेम प्रसंग करना आगरा के एक सेवानिवृत्त दरोगा को महंगा पड़ गया. प्रेमिका के चक्कर में नौकरी के दौरान कमाई गई सारी जमीन-जायदाद से हाथ धो बैठने की नौबत आ गई है.

Agra:दरोगा जी को महंगी पड़ी आशिकी, शातिर गर्लफ्रेंड ने हड़प ली जमीन-जायदाद

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: ताजनगरी आगरा में प्रेम प्रसंग का एक अजब-गजब मामला सामने आया है. रिटायर्ड दरोगा जी आशिकी के चक्कर में खुद ही घनचक्कर बन गए. जब तक उन्हें होश आता, तब तक वे अपने गांव की जमीन और करोड़ों की कीमत का मकान हाथ से धो बैठे. अब दरोगा जी की गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए उनकी पत्नी दो-दो हाथ कर रही है.

मामला ताजनगरी आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है. एटा निवासी एक दरोगा का मकान इसी क्षेत्र में है. बताया जाता है कि दरोगा के मकान में एक युवती किरायेदार बन कर रहने आई थी. वैसे तो दरोगा जी सीनियर सीटिजन की दहलीज पर पहुंच गए थे, लेकिन कहते हैं न कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. शायद यही वजह है कि वह किरायेदार के काफी करीब आ गए. लेकिन उन्हें पता नहीं था कि किरायेदार लड़की के मन में कुछ और चल रहा है.
प्रेमिका को दे बैठे संपत्ति
युवती के जाल में फंसे रिटायर्ड दरोगा ने पहले तो गांव की जमीन युवती के नाम कर दी. उसके बाद करोड़ों की कीमत का मकान भी चंद हजार रुपयों में माशूका के नाम कर दिया. 

यह भी पढ़ें: अब कोहरे से ट्रेन की रफ्तार नहीं होगी कम, रेल मंत्री ने बताई क्या है तैयारी
पत्नी ने किया विरोध
ईधर दरोगा जी की पत्नी को जैसे ही दरोगा जी की करतूत के बारे में पता चला. वैसे ही उनकी पत्नी ने रौद्र रूप धारण कर लिया. दावा किया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस की मदद से दरोगा जी की पत्नी प्रेमिका द्वारा हथियाए गए मकान में ताला तोड़ कर घुस गई. यही नहीं उसका सामान भी बाहर फेंक दिया. बुढ़ापे में हनी ट्रेप में फंसे हुए सेवानिवृत्त दरोगा जी को लेकर चर्चा का बाजार गरम है. हांलाकि थाना एत्माउद्दौला इंस्पेक्टर इस मामले में किसी भी एफआईआर दर्ज होने से इनकार कर रहे हैं.

WATCH: पकड़े जाने के डर से युवक ने पहाड़ से लगा दी छलांग, दिल्ली से गर्लफ्रेंड को भगाने आया था पौड़ी

Trending news