Moradabad: पिलर गाड़ने के लिए खोदा गड्ढा, निकली ऐसी चीज की दर्शन करने के लिए लगी लंबी कतार, सज गए बाजार
Advertisement

Moradabad: पिलर गाड़ने के लिए खोदा गड्ढा, निकली ऐसी चीज की दर्शन करने के लिए लगी लंबी कतार, सज गए बाजार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पिलर के लिए खोदे गए गड्ढे के अंदर से कुछ ऐसी चमत्कार चीज निकली, जिसकी जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ उसे देखने के लिए जुट गई.

Moradabad: पिलर गाड़ने के लिए खोदा गड्ढा, निकली ऐसी चीज की दर्शन करने के लिए लगी लंबी कतार, सज गए बाजार

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पिलर के लिए खोदे गए गड्ढे के अंदर से कुछ ऐसी चमत्कार चीज निकली, जिसकी जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ उसे देखने के लिए जुट गई. कुछ देर बाद वहां पर पूजा अर्चना शुरू हो गई. 

Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव

जानिए पूरा मामला 
मुरादाबाद के हिरनखेडा निवासी रामौतार शर्मा की कोई संतान नहीं थी. रामौतार  ने अपनी बहन के बेटे यानी अपने भांजे को गोद लिया था. कुछ समय बाद रामौतार  की मृत्य हो गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक राधेलाल की करीब 12 बीघा जमीन है और इसी जमींन के एक हिस्से में रामौतार शर्मा के बेटे राधेलाल शर्मा ने  उनकी समाधि बनवाई थी. यहां पर बाढ़ आने के कारण समाधि की ईंटें टूट गई थी. इसको दोबारा से ठीक करवाने के लिए राधेलाल शर्मा ने  पिलर तैयार करवाए थे. 

Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

जमीन के निचे से निकली चमत्कारी चीज 
राधेलाल शर्मा की जानकारी के मुताबिक कुल तीन पिलर तैयार किए गए थे. जब इन पिलर को लगाने के लिए गड्ढे खोदे गए. तो, जमीन में करीब 2 फीट निचे एक मूर्ति के सिर का हिस्सा मिला. ज़मीन के निचे मूर्ति निकलने के बात एक गांव से दुसरे गांव में तेजी से फ़ैल गई.

चमत्कारी चीज को देखने के लिए लगा रहा तांता 
जमीन के निचे से निकली मूर्ति को लोग खाटू श्याम की मूर्ति मां रहे है. इस मूर्ति को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई. मूर्ति के दर्शन करने के लिए लंबी कतार लग गई. कुछ ही देर में मूर्ति निकलने वाले स्थान पर प्रसाद बटने लगा और दुकाने सज गई. लोग फूल माला लेकर पहुंचे और वहां पर भजन कीर्तन करने लगे.  मिली जानकारी के मुताबिक अब वहां पर समाधि के साथ मंदिर भी बनाया जाएगा. 

WATCH: देखें 22 से 28 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news