जौनपुर में बोले CM योगी- विकास और बुलडोजर साथ में काम करेगा, इसके लिए दमदार सरकार की जरूरत
Advertisement

जौनपुर में बोले CM योगी- विकास और बुलडोजर साथ में काम करेगा, इसके लिए दमदार सरकार की जरूरत

सीएम योगी ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि मेरी सभा में बुलडोजर भी खड़ा है. ये वही बुलडोजर है, जिसने गाजीपुर को लखनऊ से एक्सप्रेस-वे के माध्यम से जोड़ा है. इससे जो एक्सप्रेस वे बनते हैं, वो भी विकास है और जो गरीबों  के पैसे पर डकैती डालता है, जब उस पर बुलडोजर चलता है, वो भी विकास है. 

जौनपुर में बोले CM योगी-  विकास और बुलडोजर साथ में काम करेगा, इसके लिए दमदार सरकार की जरूरत

UP Election 7th Phase Poll : सांतवे चरण का मतदान भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी अहम है. पूर्वांचल के रण को जीतने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को जौनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि जो समाजवादी पार्टी के समय तमंचा लहराते थे, आज वे कीड़े की तरह रेंगते हैं. व्हीलचेयर पर आज वे अपराधी जान की भीख मांगते हैं. 

भारत के उज्जवल भविष्य की लड़ाई है 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज छठे चरण की वोटिंग हो रही है. जो आज छक्का लग रहा है, भाजपा 275 से आगे बढ़ रही है. सातवें चरण के बाद सीटों की संख्या 330 से पार जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि  ये लड़ाई विकास बनाम विनाश की हो चुकी है. ये लड़ाई भारत के उज्जवल भविष्य में यूपी की क्या भूमिका हो सकती है, उसे लेकर है.एक तरफ बीजेपी गांव, गरीब, किसान, महिलाओं के कल्याण और विकास के लिए लड़ रही है, दूसरी तरफ सपा-बसपा और कांग्रेस के लोग वंशवाद और जातिवाद के लिए लड़ रहे हैं. 

समाजवादी पार्टी पर बोला हमला 
सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष की संवेदना माफियाओं के प्रति हैं. जबकि बीजेपी लोगों के विकास के लिए काम करती है. पिछले कुछ दशकों से गाजीपुर की पहचान किस तरह की कर दी गई है, पेशेवर माफिया और अपराधी गाजीपुर के नाम से पहचान बनाने का प्रयास करते हैं. इन्होंने यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया है. याद कीजिए आज से कुछ दशक पहले सपा की सरकार थी. एक माफिया मऊ के अंदर रामलीला के आयोजन को रोकने के लिए जाता था. तमंचा लहराकर लोगों के घरों को जलाते हुए आगे बढ़ रहा था. सपा की सरकार उसके आगे कीड़े की तरह रेंग रही थी और मौन थी.
 
विकास और बुलडोजर दोनों साथ में काम करते है: सीएम योगी 
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जौनपुर में भाजपा के नेता की हत्या हुई. सपा ने अपराधियों के सामने घुटने टेके थे. जो सपा के समय तमंचा लहराते थे, आज वे कीड़े की तरह रेंगते हैं. व्हीलचेयर पर आज वे अपराधी जान की भीख मांगते हैं. मैं देख रहा हूं कि मेरी सभा में बुलडोजर भी खड़ा है. ये वही बुलडोजर है, जिसने गाजीपुर को लखनऊ से एक्सप्रेस-वे के माध्यम से जोड़ा है. इससे जो एक्सप्रेस वे बनते हैं, वो भी विकास है और जो गरीबों  के पैसे पर डकैती डालता है, जब उस पर बुलडोजर चलता है, वो भी विकास है. विकास और बुलडोजर दोनों साथ काम करते हैं. इसके लिए दमदार सरकार चाहिए.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news