शिक्षक बने भक्षक: साथी प्रोफेसर की मारपीट मामले में दर्ज हुआ केस, वायरल हुआ था हिंसा का वीडियो
Advertisement

शिक्षक बने भक्षक: साथी प्रोफेसर की मारपीट मामले में दर्ज हुआ केस, वायरल हुआ था हिंसा का वीडियो

सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर प्रमोद कुमार गुप्ता की पिटाई को लेकर उसके भाई विनोद कुमार गुप्ता ने मानिकपुर थाने में तहरीर दी है. तहरीर में आरोपी प्राचार्य (principal) दुर्गेश शुक्ला और पिटाई करने वाले अन्य प्रोफेसरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

शिक्षक बने भक्षक: साथी प्रोफेसर की मारपीट मामले में दर्ज हुआ केस, वायरल हुआ था हिंसा का वीडियो

Chitrakoot Government college marpeet: चित्रकूट के मानिकपुर सरकारी कॉलेज ( Manikpur government college) के टीचरों की दंबगई का वीडियो सोशल मीडिया (video on social media) पर तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में कुछ टीचर्स अपने साथी शिक्षक के साथ मारपीट और गाली-गलौज (assault and abuse) कर रहे हैं. बताया गया कि इस मामले में पीड़ित ने पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी, लेकिन अब पीड़ित प्रोफेसर के भाई ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. 

Harivansh Rai Bachchan Birthday: कविता के महासागर के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ीं कुछ रोचक बातें

शोषण और प्रताड़ित करने का आरोप
सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर प्रमोद कुमार गुप्ता की पिटाई को लेकर उसके भाई विनोद कुमार गुप्ता ने मानिकपुर थाने में तहरीर दी है. तहरीर में आरोपी प्राचार्य (principal) दुर्गेश शुक्ला और पिटाई करने वाले अन्य प्रोफेसरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. विनोद गुप्ता ने प्रिंसिपल और दूसरे टीचरों पर उसके भाई का शोषण करने और उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड को लेकर सियासत तेज, प्रियंका के बाद आप सांसद भी पीड़ितों से मिलने पहुंचे

पीड़ित लगातार कर रहा कार्रवाई न करने की मांग
बता दें, बीते गुरुवार मानिकपुर सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर प्रमोद कुमार गुप्ता की मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें कॉलेज के कुछ टीचर प्रोफेसर प्रमोद कुमार गुप्ता की लात जूतों से पिटाई करते हुए नजर आए. हालांकि, पीड़ित शिक्षिक ने इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं दी थी. वहीं, भाई द्वारा केस दर्ज कराने के बाद भी पीड़ित प्रोफेसर लगातार कार्रवाई न किए जाने की गुजारिश कर रहा है. माना जा रहा है कि वह दबंगों से डरा हुआ है. 

अपने बेटे से परेशान बुजुर्ग ने उठाया ऐसा कदम, आगरा डीएम के नाम कर दी करोड़ों की प्रॉपर्टी

विडियो में पिटने वाले प्रोफेसर को ही बताया जा रहा दोषी
वहीं, प्रभारी प्राचार्य (principal in charge) ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. लेकिन, बड़ी बात यह है कि अपनी बातों से वह पीड़ित प्रोफेसर प्रमोद कुमार गुप्ता को ही दोषी ठहरा रहे हैं. इतना ही नहीं, पीड़ित शिक्षक पर तमाम तरह की अभद्रता करने के आरोप भी लगाए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news