जेल में बंद बसपा नेता अनुपम दुबे के परिवार के 7 आर्म्स लाइसेंस निरस्त, एक महीने में बेचने होंगे शस्त्र
Advertisement

जेल में बंद बसपा नेता अनुपम दुबे के परिवार के 7 आर्म्स लाइसेंस निरस्त, एक महीने में बेचने होंगे शस्त्र

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ठेकेदार शमीम खान और दारोगा रामनिवास यादव की हत्या का आरोप अनुपम दुबे और उनके भाई पर है. अब इन दोनों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. कुछ समय पहले, दिसंबर में ही गैंगस्टर एक्ट के तहत जांच कर रही पुलिस ने दोनों के बैंक अकाउंट सीज कर लिए थे..

जेल में बंद बसपा नेता अनुपम दुबे के परिवार के 7 आर्म्स लाइसेंस निरस्त, एक महीने में बेचने होंगे शस्त्र

फर्रुखबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले फर्रुखाबाद के बसपा नेता अनुपम दुबे पर गाज गिरी है. बसपा नेता अनुपम दुबे के परिवार के 7 लाइसेंस निरस्त कर दिए गए हैं. फर्रुखाबाद जिलाधिकारी ने दारोगा हत्याकांड में मैनपुरी जेल में निरुद्ध बसपा नेता अनुपम दुबे के एटा जेल में बंद भाई अनुराग दुबे डब्बन, उनके मुहम्मदाबाद विकास खंड के ब्लॉक प्रमुख भाई अमित दुबे बब्बन के 3-3 और मां कुसुमलता दुबे का एक शस्त्र लाइसेंस पुलिस रिपोर्ट पर सुनवाई के बाद निरस्त कर दिए गए. अब शस्त्र बिक्री के लिए एक महीने का समय दिया जाएगा. 

69000 शिक्षक भर्ती: परिषद ने गड़बड़ियों को किया दूर, 6800 नए चयनित अभ्यर्थियों की लिस्ट जारी

पुलिस लगातार कर रही जांच
गौरतलब है कि लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ठेकेदार शमीम खान और दारोगा रामनिवास यादव की हत्या का आरोप अनुपम दुबे और उनके भाई पर है. अब इन दोनों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. कुछ समय पहले, दिसंबर में ही गैंगस्टर एक्ट के तहत जांच कर रही पुलिस ने दोनों के बैंक अकाउंट सीज कर लिए थे. इसके अलावा, होटल संचालन के संबंध में भी पुलिस ने रिकॉर्ड खंगाले. इतना ही नहीं, बाकी लेनदेन पर भी पुलिस लगातार नजर रख रही है.

दर्ज हुआ था एक और केस
इसके भी पहले, सितंबर 2021 में बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे के खिलाफ धमकी देने का एक और केस दर्ज हुआ था. अदालत में पेशी के दौरान उनपर धमकी देने का केस दर्ज कराया गया था. मुहम्मदाबाद कोतवाली इलाके के गांव नकटपुर निवासी रक्षपाल सिंह यादव ने अनुपम के खिलाफ फतेहगढ़ कोतवाली में जान से मारने की धमकी को लेकर तहरीर दी थी.

नियमों का पालन न करने वाले स्कूलों पर गिरेगी गाज, बेसिक शिक्षा विभाग ने जारी किया अल्टीमेटम

जान से मारने की दी थी धमकी
आरोप है कि 14 सितंबर को जब पीड़ित चेक बाउंस के केस में कचहरी तारीख करने गया था, तो रास्ते में पानी की टंकी के पास अनुपम खड़ा था. उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

WATCH LIVE TV

Trending news