इज्जत की खातिर भाई ने बहन को दी खौफनाक मौत, घर से बाहर निकलना बना युवती की मौत का सबब
Advertisement

इज्जत की खातिर भाई ने बहन को दी खौफनाक मौत, घर से बाहर निकलना बना युवती की मौत का सबब

यूपी के बागपत में परिजनों को बिना बताए घर से बाहर निकलना एक युवती की मौत का सबब बन गया है. युवती के भाई ने ही उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी.

इज्जत की खातिर भाई ने बहन को दी खौफनाक मौत, घर से बाहर निकलना बना युवती की मौत का सबब

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत में परिजनों को बिना बताए घर से बाहर निकलना एक युवती की मौत का सबब बन गया है. युवती के भाई ने ही उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल धारदार चाकू बरामद कर लिया है.  फिलहाल पुलिस ने बॉडी को पीएम के लिए भिजवा दिया है.

ये है पूरी वारदात
दरअसल, ये घटना सिंघावली अहीर थाना के तिलपनी गांव में सामने आई है जहां गांव के ही रहने वाले मोनिस ने अपनी बहन का गला सरेआम धारधार हथियार से काट दिया. गला कटने से युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो आनन-फानन में इंस्पेक्टर सिंघावली और पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरू की. जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाकर आरोपी मोनिस को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए घटना में इस्तेमाल किया छुरा बरामद करवा दिया.

आरोपी के विरुद्ध मुक़द्दमा दर्ज 
वहीं एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के तिलपनी गांव से पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुक़द्दमा दर्ज कर आरोपी युवक मोनीश को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन की हत्या की है हत्या का कारण घर से बिना बताए बेवजह जाना बताया है आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है .

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव को मिली 'ब्लैक बेल्ट वर्ल्ड' की मानक उपाधि, जानें कहां और क्यों?

यूपी-उत्तराखंड हलचल: अंबेडकर जयंती समेत पूरे दिन इन खबरों पर रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 14 अप्रैल के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news