BJP नेता अपर्णा यादव ने राज ठाकरे का अयोध्या आने के लिए किया स्वागत, लेकिन सामने रखी यह शर्त
Advertisement

BJP नेता अपर्णा यादव ने राज ठाकरे का अयोध्या आने के लिए किया स्वागत, लेकिन सामने रखी यह शर्त

Aparna Yadav on Raj Thackeray: सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राज ठाकरे के अयोध्या आने के फैसले का स्वागत तो किया है, लेकिन सशर्त. बीते शनिवार एक ट्वीट में अपर्णा ने लिखा कि राज ठाकरे का यहां स्वागत है. रामलला के दर्शन करें, क्योंकि श्रीराम सबके लिए पूजनीय हैं. 

BJP नेता अपर्णा यादव ने राज ठाकरे का अयोध्या आने के लिए किया स्वागत, लेकिन सामने रखी यह शर्त

Raj Thackeray Ayodhya Visit: रामनगरी अयोध्या आने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे पर सियासत गर्मा चुकी है. कोई (बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह, इकबार अंसारी) उनके विरोध में तो कोई (अयोध्या सांसद लल्लू सिंह) समर्थन में बात कर रहा है. इसी बीच बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने भी अपनी बात रखी है. अपर्णा यादव ने राज ठाकरे का 5 जून को अयोध्या में स्वागत किया है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त भी रखी है.

Gyanvapi Survey Live Updates: ज्ञानवापी परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू, छत और गुंबद की होगी वीडियोग्राफी

अपर्णा यादव ने ट्वीट कर रखी शर्त
सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राज ठाकरे के अयोध्या आने के फैसले का स्वागत तो किया है, लेकिन सशर्त. बीते शनिवार एक ट्वीट में अपर्णा ने लिखा कि राज ठाकरे का यहां स्वागत है. रामलला के दर्शन करें, क्योंकि श्रीराम सबके लिए पूजनीय हैं. हालांकि, अपर्णा यादव ने यह अनुरोध किया है कि जब ठाकरे अयोध्या से घर लौटें, तो यह कसम खाएं कि आज के बाद यूपीवासियों या उत्तर भारतीयों पर पहले की तरह कोई अभद्र टिप्पणी नहीं करेंगे. 

Gold-Silver Price Today: सोना के भाव में गिरावट, चांदी जरा उछली, आज का रेट जानें यहां

बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने स्वागत करते हुए दी थी सलाह
गौरतलब है कि अपर्णा यादव के पहले बीजेपी के अयोध्या सांसद लल्लू सिंह ने भी राज ठाकरे का स्वागत किया था. उनका कहना है कि राज ठाकरे पर हनुमान की कृपा है, इसलिए वो श्रीराम की शरण में आ रहे हैं. राम भक्तों के सेवक होने के नाते वह हर उस व्यक्ति का स्वागत करते हैं, जो रामलला की शरण में आना चाहता है. उन्होंने तो यह सलाह तक दे दी कि अपने और महाराष्ट्र के कल्याण को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शरण में जाएं.

WATCH LIVE TV

Trending news