रिश्तो का कत्ल: कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, बहन पर भी किया वार, जानें पूरा मामला
Advertisement

रिश्तो का कत्ल: कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, बहन पर भी किया वार, जानें पूरा मामला

 मंगलवार देर रात शुभम का उसकी मां सविता और बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसे लेकर गुस्साए शुभम ने अपनी मां और बहन के सिर में भारी-भरकम चीज से वार कर दिया. 

रिश्तो का कत्ल: कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, बहन पर भी किया वार, जानें पूरा मामला

राजवीर चौधरी / बिजनौर: यूपी के बिजनौर में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने मामूली कहासुनी को लेकर अपनी मां और बहन पर किसी भारी चीज से वार कर दिया, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, घटना की जानकारी होने पर पड़ोसियों ने मां-बेटी को आनन-फानन में निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया. जहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई, जबकि बेटी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. 

काम की खबर: 17 दिनों तक बैंकों में नहीं होगा काम, देख ले छुट्टियों की पूरी लिस्ट

क्या है पूरा मामला? 
मामला बिजनौर के जाबतागंज गांव का है. यहां रहने वाला शुभम आए दिन मामूली कहासुनी को लेकर अपनी मां से झगड़ा करता था. उसे नशे की लत थी. वह हर रोज नशा करके घर आता था, जो मां को बिल्कुल पसंद नहीं था. मां के मना करने पर भी शुभम उनकी बात को अक्सर नजरअंदाज कर देता था. मंगलवार देर रात शुभम का उसकी मां सविता और बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसे लेकर गुस्साए शुभम ने अपनी मां और बहन के सिर में भारी-भरकम चीज से वार कर दिया. घटना के बाद ही शुभम मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने मां और बेटी को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान सविता ने दम तोड़ दिया. जबकि बेटी का इलाज चल रहा है. उसकी हालत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है.

राहुल गांधी को अठावले की सलाह, दलित से शादी कर लें तो दिमाग हो जाएगा स्थिर

पुलिस कर रही तलाश
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फरार आरोपी शुभम को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम गठित कर तलाश शुरू कर दी है. एसपी ने बताया कि शुभम नशेड़ी किस्म का नौजवान युवक है. इससे पहले भी मां पर जानलेवा हमला कर चुका है. उन्होंने कहा कि शुभम की मानसिक स्थिति अच्छी न होने की वजह से आए दिन घर मे कलेश रहती थी. जिसकी वजह से कलयुगी बेटे ने अपनी मां की ही जान ले ली.

WATCH LIVE TV

Trending news