ईद मनाने गए चार युवकों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत, पसरा मातम
Advertisement

ईद मनाने गए चार युवकों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत, पसरा मातम

उत्तर प्रदेश समेत देश भर में ईद का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. खुशी के इस माहौल में बिजनौर में ऐसी घटना घटी जिसने ईद का रंग फीका कर दिया और कई परिवारों में मातम पसर गया.

ईद मनाने गए चार युवकों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत, पसरा मातम

बिजनौर: उत्तर प्रदेश समेत देश भर में ईद का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. खुशी के इस माहौल में बिजनौर में ऐसी घटना घटी जिसने ईद का रंग फीका कर दिया और कई परिवारों में मातम पसर गया. ईद मनाने गए 6 युवकों में से 4 की कोटद्वार की खोह नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई.

भतीजे को लेकर छलका चचा शिवपाल का दर्द, लिखा: हमने उसे चलना सिखाया और...

युवकों को ईद के दिन कोटद्वार घूमना पड़ा महंगा
दरअसल, बिजनौर के नगीना निवासी छह युवक ईद के मौके पर कोटद्वार घूमने आए थे. कोटद्वार स्थित दुर्गा देवी मंदिर के पास खोह नदी में डूबने से दर्दनाक 4 मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दो लोगों की हालत गंभीर थी, जिन्हें इलाज के लिए  पुलिस ने बेस अस्पताल भिजवाया.

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता की दबंगई का वीडियो वायरल, जजों को बोले अपशब्द, कहा- मेरा छह बार कंटेंप्ट हो चुका है

प्रभारी निरीक्षक ने दी घटना की जानकारी
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि घटना शाम 5 बजे की है. आज कोटद्वार दुगड्डा मार्ग पर दुर्गा देवी मंदिर के समीप 6 लोग नदी में नहा रहे थे. इस दौरान नहाते समय ये लोग अचानक डूबने लगे और बचाओ बचाओ चिल्लाने लगे. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 112 पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने 6 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. इस घटना में नगीना निवासी  6 लोग नदी में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 2 लोग की हालत गंभीर बनी हुई है.

मृतकों की हुई पहचान
मृतकों की पहचान नदीम 42 पुत्र अनीश, जेब 29 पुत्र शाहिद, गुड्डू 24 पुत्र शाहिद निवासी निकट पुलिस चौकी नगीना बिजनौर और गालिब 15 पुत्र खालिद निवासी सीसी सराय नगीना बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक इनके साथ दो बच्चे भी थे वह भी नदी में नहा नही रहे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news