Karan Johar से हुई लड़ाई को लेकर Kartik Aryan का रिएक्शन! कह दी यह बात
Advertisement

Karan Johar से हुई लड़ाई को लेकर Kartik Aryan का रिएक्शन! कह दी यह बात

Bhool Bhulaiya 2 actor Kartik Aryan: एक इंग्लिश वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस के इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई चीजें साझा कीं. उनसे जब सवाल किया गया कि क्योंकि उनका बैकग्राउंड इस इंडस्ट्री का नहीं है, क्या इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ छोटी-बड़ी बहस उनके लिए डेंजर साबित हो सकती है?

Karan Johar से हुई लड़ाई को लेकर Kartik Aryan का रिएक्शन! कह दी यह बात

Kartik Aryan and Karan Johar: हिंदी सिनेमा के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) कुछ विवादों को लेकर सुर्खियों में आए थे. विवाद दोस्ताना-2 (Dostana-2) को लेकर था. दरअसल, करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अनप्रोफेशनल करार दिया था और अपनी नई मूवी से बेदखल कर दिया था. यह बात काफी समय तक सेंसेशन में रही. अब प्रोफेशनल बिहेवियर को लेकर कार्तिक आर्यन ने रिएक्शन दिया है.

सिर्फ अपने काम पर फोकस करते हैं कार्तिक
दरअसल, एक इंग्लिश वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस के इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई चीजें साझा कीं. उनसे जब सवाल किया गया कि क्योंकि उनका बैकग्राउंड इस इंडस्ट्री का नहीं है, क्या इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ छोटी-बड़ी बहस उनके लिए डेंजर साबित हो सकती है? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि वह सिर्फ अपने काम पर फोकस करते है. 

अपने खिलाफ खड़े होने वालों के लिए दिया जवाब
कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा कि वह बस इतना ही कहेंगे कि उनका काम प्रायोरिटी है. कार्तिक आर्यन से जब उनके खिलाफ बन रही लॉबी की अफवाहों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'कभी-कभी लोग 'बात का बतंगड़' बना देते हैं और कुछ नहीं. किसी के पास इतना समय नहीं है कि यह सब कर सके. हर कोई केवल अपने काम पर फोकस करना चाहता है. अच्छा काम करिए बस इसके अलावा सब अफवाह है.'

धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक को लेकर लिया था फैसला
इस पूरे इंटरव्यू में कार्तिक ने कहीं भी करण जौहर का नाम नहीं लिया है. हालांकि, यह खबर बहुत तेजी से फैली थी कि पिछले साल धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को हटा दिया था. इसके पीछे की वजह कार्तिक का अप्रोफेशनल बिहेवियर बताया गया था. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भी कहा गया था कि धर्मा प्रोडक्शंस ने फैसला लिया है कि कार्तिक के साथ फ्यूचर में कभी काम नहीं करेंगे.

करण को इस बात ने किया नाराज
बताया जाता है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर से कार्तिक आर्यन का कुछ मतभेद हुआ था. वहीं, कुछ क्रिएटिव डिफरेंसेज़ भी सामने आए थे, जिसकी वजह से कार्तिक को फिल्म से निकाला गया. लोगों का कहना था कि कार्तिक का इस मूवी को लेकर रवैया ठीक नहीं था. उनका कहना था कि सिर्फ 20 दिन शूटिंग के बाद कार्तिक राम माधवानी की फिल्म धमाका के लिए चले गए. यह बात करण को नाराज कर गई. 

WATCH LIVE TV

Trending news