भदोही: गंगा में नहाने गए पांच युवक डूबे, महिला ने साड़ी फेंक कर एक को बचाया, 4 लापता
Advertisement

भदोही: गंगा में नहाने गए पांच युवक डूबे, महिला ने साड़ी फेंक कर एक को बचाया, 4 लापता

इलाके के कौलापुर गांव के रहने वाले कुछ युवक गंगा में नहाने के लिए गए हुए थे, इसी दौरान पांच युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे.... एक स्थानीय महिला ने साड़ी फेंक कर आशीष मिश्रा नाम के एक युवक को तो बचा लिया जबकि चार युवक गंगा में डूब गए. 

भदोही: गंगा में नहाने गए पांच युवक डूबे, महिला ने साड़ी फेंक कर एक को बचाया, 4 लापता

रमेश चंद्र मौर्या/भदोही: यूपी के भदोसी जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां गंगा में नहाने गए 5 युवक नदी में डूब गए. इनमें से एक युवक को तो बचा लिया गया, लेकिन चार युवकों का कोई पता नहीं चल पाया. लापता युवकों की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है. मौके पर जिलाधिकारी ,पुलिस अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में प्रशासन के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे.

रब ने बनाई जोड़ी: ढाई फिट की तहसीन को मिला जीवनसाथी, रामपुर से आया साढ़े तीन फिट का दूल्हा

यहां की है पूरी घटना

ये पूरी घटना गोपीगंज कोतवाली इलाकेर के बिहरोजपुर गंगा घाट की है. इलाके के कौलापुर गांव के रहने वाले कुछ युवक गंगा में नहाने के लिए गए हुए थे, इसी दौरान पांच युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. एक स्थानीय महिला ने साड़ी फेंक कर आशीष मिश्रा नाम के एक युवक को तो बचा लिया जबकि चार युवक गंगा में डूब गए. 

ये है गंगा में डूबे युवकों के नाम
गंगा में डूबे युवकों के नाम हैं-प्रभात मिश्रा ,विक्की मिश्रा और लकी मिश्रा एक ही परिवार के हैं. यह सभी रिश्ते में चचेरे भाई हैं जबकि एक अन्य युवक अंकित चौबे  इन युवकों का पड़ोसी है.  

चारों युवकों की तलाश जारी
चारों युवकों की डूबने की सूचना के बाद मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा.  गोताखोरों की मदद से गंगा में डूबे चारों युवकों की तलाश की जा रही है.  हालांकि अभी तक चारों युवक के शव नहीं मिले हैं.

युवकों के खोजने के लिए उठाए गए जरूरी कदम-पुलिस
वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रशासन के द्वारा युवकों को खोजने के लिए जरूरी कदम उठाए गए हैं. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सूचना के बाद भी प्रशासन के द्वारा डूबे युवको को खोजने के लिए काफी देर बाद जरूरी कदम उठाए गए हैं.

Gyanvapi Survey Live Updates: ज्ञानवापी परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू, छत और गुंबद की होगी वीडियोग्राफी

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 15 मई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news