Bareilly: बरेली में पुलिस वाले ने इंस्टा पर नाबालिग को भेजा अश्लील कंटेंट, एक गलती से सच्चाई आई सामने
Advertisement

Bareilly: बरेली में पुलिस वाले ने इंस्टा पर नाबालिग को भेजा अश्लील कंटेंट, एक गलती से सच्चाई आई सामने

Bareilly News: ब्लैकमेलिंग के कई मामले आपने देखे होंगे, मगर यूपी के बरेली से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक सिपाही की इस करतूत से पूरा डिपार्टमेंट शर्मसार हो गया, सच्चाई सामने आने पर लोगों के होश उड़ गए.

Bareilly: बरेली में पुलिस वाले ने इंस्टा पर नाबालिग को भेजा अश्लील कंटेंट, एक गलती से सच्चाई आई सामने

बरेली: आपने ब्लैकमेलिंग कई किस्से सुने होंगे, लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो क्या किया जाए. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला अपने झुमकों के लिए फेमस उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से सामने आया है. यहां आरोप है कि एक पुलिस वाले ने नाबालिग छात्रा को इंस्टाग्राम पर बदनाम किया. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, लेकिन जब पुलिस वालों को इसका पता चला तो वो भी चौंक गए. यह मामला इलाके के साथ-साथ आसपास के क्षेत्र में भी चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

प्रेमनगर थाना क्षेत्र का मामला
लड़की को परेशान करने का यह मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है. यहां के एक इलाके में 17 साल की लड़की रहती है. बताया जा रहा है एक युवक लंबे समय से लड़की को इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रहा था, युवक लड़की से फ्रेंडशिप करना चाहता था लेकिन वो मना कर रही थी. आरोप है इससे नाराज होकर युवक ने लड़की को इंस्टा पर अश्लील वीडियो भेजने शुरू कर दिए. साथ ही लड़की की पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स और मैसेज भी किए. कई बार लड़की ने लड़के को मना किया पर वो नहीं माना. इससे परेशान होकर लड़की ने अपने घर वालों को पूरी बात बताई.

Ajab Gajab: बागपत की भैंस ने लाखों की कीमत वाली लग्जरी कार को पीछे छोड़ा, आंध्र प्रदेश तक पहुंची चर्चा

जांच में हुआ खुलासा
परिवार वालों इस बात का पता चलते ही उन्होंने गुरुवार पुलिस को सूचना दी. पुलिस की साइबर सेल ने जब मामले की जांच की तब जाकर सच्चाई का पता चला. जानकारी के मुताबिक छात्रा को परेशान करने वाला बरेली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शिव हरिओम है, जो साल 2021 में पुलिस में भर्ती हुआ था. 2021 में ही सिपाही ने इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाई थी और इसी से छात्रा को परेशान कर रहा था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354 ख, 354 घ, 67 आईटी एक्ट और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news