Banda News: बांदा में दोस्तों के कहने पर अपनों ने ही बेरहमी से पुजारी को मार डाला, एक गलती से पकड़े गए आरोपी
Advertisement

Banda News: बांदा में दोस्तों के कहने पर अपनों ने ही बेरहमी से पुजारी को मार डाला, एक गलती से पकड़े गए आरोपी

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में पुलिस ने बीते गुरुवार को हुई पुजारी की हत्या (Murder) का राज फाश किया है. यहां आपसी रंजिश निकालने के लिए युवकों ने पुजारी के अपनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने जब तफ्तीश की तो ऐसे हुआ पर्दाफाश.

Banda News: बांदा में दोस्तों के कहने पर अपनों ने ही बेरहमी से पुजारी को मार डाला, एक गलती से पकड़े गए आरोपी

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में गुरुवार को हुई पुजारी की हत्या का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने पुजारी के बेटे समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है संपत्ति के लालच में यह हत्या की गई थी. आरोप है कि बेटे ने ही अपने पिता को दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से मार मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

पूछताछ में हुआ पर्दाफाश
आपको बता दें कि पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव का है. इसी गांव के रहने वाले शत्रुघन तिवारी राम जानकी मंदिर में पुजारी का काम करते थे. गुरुवार को पुजारी का खून से लथपथ शव उनके घर के अंदर से बरामद हुआ था. इसके बाद से पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. मृतक के बेटे विपिन तिवारी से जब पूछताछ की गई तो उसने संतोषजनक जबाव नहीं दिए, इस पर पुलिस को शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां की.

निकाह कर वरना जान से मार दूंगा... नौवीं की हिंदू छात्रा पर धर्मपरिवर्तन का दबाव, परिवार ने लगाई सीएम से गुहार

पुलिस ने दी जानकारी
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मृतक अपने बेटे से आए दिन विवाद होता रहता था. विपिन शराब पीने का आदी था वह अपने पिता से पैसे मांगता रहता था और पुजारी उसे पैसे नहीं देता था. वहीं, दो अन्य आरोपी कामता महापात्र और राजू कुशवाहा का भी पुजारी से पुराना विवाद था, इसीलिए वे भी उसे रास्ते से हटाना चाहते थे. इसी के चलते उन्होंने भी विपिन के साथ मिलकर पुजारी की हत्या करने का प्लान बनाया और उसका साथ दिया. इन लोगों ने विपिन से कहा कि पुजारी की मौत के बाद दुकान और जमीन सब तुम्हारे नाम पर हो जाएगी और पैसोंम की तंगी खत्म हो जाएगी. इस पर विपिन इनकी बातों में आ गया. इसके बाद इन्होंने पुजारी शत्रुघन तिवारी को मौत के घाट उतार दिया.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news