बाहुबली नेता विजय मिश्रा के बदले सुर, कहा- योगी हमारे भी मुख्यमंत्री हैं
Advertisement

बाहुबली नेता विजय मिश्रा के बदले सुर, कहा- योगी हमारे भी मुख्यमंत्री हैं

रेप के आरोप में आगरा जेल में बंद बाहुबली नेता विजय मिश्रा पेशी के लिए आज ज्ञानपुर आए थे. यहां पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विजय मिश्रा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उनके भी मुख्यमंत्री हैं, वो पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं.

बाहुबली नेता विजय मिश्रा के बदले सुर, कहा- योगी हमारे भी मुख्यमंत्री हैं

रमेश चंद्र मौर्य/ भदोही: रेप के आरोप में आगरा जेल में बंद बाहुबली नेता विजय मिश्रा पेशी के लिए आज ज्ञानपुर आए थे. यहां पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विजय मिश्रा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उनके भी मुख्यमंत्री हैं, वो पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. बता दें 'बाबा का बुलडोजर' विजय मिश्रा के बिल्डिंग पर भी चल चुका है. विजय मिश्रा के इस वक्तव्य से माना जा रहा है कि योगी को दोबारा सीएम बनते ही बाहुबलियों के सुर बदलने लगे हैं.

विजय मिश्रा पेशी पर आए थे भदोही 
रिश्तेदार की संपत्ति कब्जा करने और युवती से दुष्कर्म के मामले में आगरा जेल में निरूद्ध विजय मिश्रा को आज आगरा जेल से भदोही के कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया. दोनों मामलों में सुनवाई के बाद न्यायालय ने अगली तारीख तय की है. इसके बाद विजय मिश्रा जब कोर्ट से बाहर लाए गए तो मीडियाकर्मियों की तरफ से पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ उनके भी सीएम हैं.

गौरतलब है कि रिश्तेदार की सम्पत्ति कब्जा करने के मामले में जब विजय मिश्रा एक वर्ष पहले मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किए गए थे तो उन्होंने योगी सरकार पर ही गम्भीर आरोप लगाए थे. विजय मिश्रा ज्ञानपुर विधानसभा से लगातार चार बार विधायक रहे हैं, लेकिन मौजूदा विधानसभा चुनाव में उनका किला ढह गया और तीसरे स्थान पर चले गए. गिरफ्तारी के बाद विजय मिश्रा के प्रयागराज में स्थित बिल्डिंग पर योगी सरकार का बुलडोजर भी चल चुका है.

WATCH LIVE TV

Trending news