Bahraich:सेना के रिटायर्ड अफसर ने फांसी लगाकर दी जान,करवा चौथ पर पत्नी कर रही थी इंतजार
Advertisement

Bahraich:सेना के रिटायर्ड अफसर ने फांसी लगाकर दी जान,करवा चौथ पर पत्नी कर रही थी इंतजार

करवा चौथ के दिन पत्नी पति का इंतजार कर रही थी, लेकिन पति ने बंद कमरे में सुसाइड कर लिया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

Bahraich:सेना के रिटायर्ड अफसर ने फांसी लगाकर दी जान,करवा चौथ पर पत्नी कर रही थी इंतजार

राजीव शर्मा/ बहराइच: जनपद में सेना के रिटायर्ड अफसर की आत्महत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सेवानिवृत्त अधिकारी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वह भी करवा चौथ के दिन. घटना थाना मोतीपुर इलाके की है. यहां मिहीपुरवा क्षेत्र के जरही रोड निवासी नव सेना के रिटायर्ड अधिकारी राम व्रत सिंह की लाश उन्हीं के घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई बरामद हुई है. मृतक की पत्नी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नव सेना से रिटायर्ड अफसर ने फांसी लगाकर जान क्यों दी. इसका अभी पता नहीं चल सका है. 

पुलिस कर रही जांच
पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मोतीपुर क्षेत्र के जरही रोड निवासी सत्यव्रत सिंह भारतीय नव सेना में चीफ पेटी ऑफिसर के पद से सेवानिवृत हुए थे. वह परिवार के साथ रहते थे. मृतक आर्मी अफसर की पत्नी प्रभा देवी ने मोतीपुर थाने में तहरीर देकर कहा है कि वह करवा चौथ के दिन बेटी के साथ मकान के छत पर करवा चौथ की पूजा करने की तैयारी कर रही थी. 

यह भी पढ़ें: यूपी में 6436 अवैध मदरसों की पहचान, गाजियाबाद और गोरखपुर में सबसे ज्यादा

कुछ देर बाद जब वह नीचे कमरे में पति को बुलाने गयी तो पति का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर जंग बहादुर यादव ने बताया कि सेवानिवृत सैन्य अधिकारी ने फांसी लगाकर जान दी है. लेकिन फांसी क्यों लगाई,इसकी अभी जानकारी नहीं हो सकी है. घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद घटना के पीछे की वजह का पता लगा रही है.

Trending news