Ajab Gajab: बागपत की भैंस ने लाखों की कीमत वाली लग्जरी कार को पीछे छोड़ा, आंध्र प्रदेश तक पहुंची चर्चा
Advertisement

Ajab Gajab: बागपत की भैंस ने लाखों की कीमत वाली लग्जरी कार को पीछे छोड़ा, आंध्र प्रदेश तक पहुंची चर्चा

Baghpat News: आपने भैंस खरीदने और बेचने के कई किस्से देखे होंगे, मगर यूपी के बागपत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक के दाम जानकर आप चौंक जाएंगें, कहेंगे कि इतने में तो एक लग्जरी कार आ जाए. फिलहाल, यह मामला इलाके में चर्चा का मुद्दा बना हुआ है. 

Ajab Gajab: बागपत की भैंस ने लाखों की कीमत वाली लग्जरी कार को पीछे छोड़ा, आंध्र प्रदेश तक पहुंची चर्चा

बागपत: आपने लग्जरी कारों के खरीदने और बेचने के कई किस्से होंगे, जहां शौकीन लोग महंगी कीमतों की गाड़ियां ले लेते हैं, लेकिन क्या कभी आपने किसी भैंस की लाखों में कीमत देखी है. जी हां हैरान मत होइए, आपने सही सुना. उत्तर प्रदेश के बागपत शहर से यह मामला सामने आया है. यहां एक भैंस छह लाख रुपये की कीमत पर बिकी है. आपको भले ही इस बात पर यकीन न हो रहा हो लेकिन जब आसपास को लोगों का इसका पता चला तो वे भी चौंक गए. फिलहाल, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.  

कांठा गांव का मामला
दरअसल, भैंस के ऊंचे दामों पर बिकने का यह मामला बागपत के कांठा गांव का है. जानकारी के मुताबिक इस गांव के रहने वाले हरपाल सिंह किसानी करते हैं. खेतीबाड़ी के साथ-साथ वे पशुपालन भी करते हैं. हरपाल सिंह का कहना है कि उनके पास सबसे अच्छी नस्ल की मुर्रा भैंस है. भैंस रोजाना 20 लीटर दूध देती थी जबकि दूसरी भैंसे 10 लीटर दूध ही देती है. साथ ही वे भैंस का ध्यान खुद ही रखते थे, भैंस को खिलाने के लिए अच्छी गुणवत्ता वाला दाना इस्तेमाल करते थे. भैंस के रख-रखाव पर उनका अच्छा खासा खर्चा होता था. हरपाल सिंह का बेटा विकास सिंह दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक के पद पर तैनात है वे भी अपने पिता की मदद करते थे.

Love Affair: रिश्ते की बहन से प्यार कर बैठे युवक को मिली तालिबानी सजा, अस्पताल में हुई मौत

आंध्र प्रदेश की कंपनी ने खरीदा
भैंस की इलाके में खूब चर्चा थी, दूर-दूर से खेती बाड़ी के शौकीन लोग और किसान इसे देखने आते थे. आंध्र प्रदेश की एबीसी नामक कंपनी को जब इसका पता चला तो उन्होंने भैंस को खरीदने की इच्छा जताई. इसके बाद छह लाख रुपये में सौदा पक्का हुआ और कंपनी ने भैंस खरीद ली. बताया जा रहा है एबीसी कंपनी अच्छी नस्ल के जानवरों के सीमन का कारोबार करती है, देशभर में कई किसान उनके खरीदार हैं. कंपनी ने हरपाल सिंह को पूरा पेमेंट ऑनलाइन किया. बागपत ही नहीं आसपास के इलाकों में भी इस वाकये की खूब बातें हो रही हैं.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news