Baghpat: बागपत में नाबालिग को अगवाकर शराब पिलाया, बेहोशी में किया सामूहिक दुष्‍कर्म
Advertisement

Baghpat: बागपत में नाबालिग को अगवाकर शराब पिलाया, बेहोशी में किया सामूहिक दुष्‍कर्म

Baghpat news: बागपत जिले में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं अन्य दो की गिरफ्तरी के लगातार दबिश दे रही है.

Baghpat: बागपत में नाबालिग को अगवाकर शराब पिलाया, बेहोशी में किया सामूहिक दुष्‍कर्म

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक मामला सामने आया है. यहां आरोप है कि समुदाय विशेष से ताल्लुक रखने वाले तीने युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के एक गांव का है. यहां गांव की एक किशोरी का आरोप है कि शुक्रवार को गांव के ही रहने वाले विशेष समुदाय के तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि युवकों ने पहले उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया. इसके बाद उसे एक मकान में ले गए. यहां लड़कों ने जबरन लड़की को शराब पिलाई. इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता को जब होश आया तो वह घर आई. इसके बाद उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. यह सुनकर परिजन हैरान रह गए. इसके बाद उन्होंने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ओर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर मामले की तफतीश में जुटी है. परिजन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस ने दी जानकारी
बड़ौत सीओ सविरत्न सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम आरिफ बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, साथ ही उसके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है. पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी कर रही है. फिलहाल, पुलिस की कार्रवाई जारी है. जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news