Azamgarh: ट्रिपल मर्डर से आजमगढ़ में सनसनी, जरा सी बात पर शख्स ने दिया हत्याकांड को अंजाम, एक गलती से हुआ अरेस्ट
Advertisement

Azamgarh: ट्रिपल मर्डर से आजमगढ़ में सनसनी, जरा सी बात पर शख्स ने दिया हत्याकांड को अंजाम, एक गलती से हुआ अरेस्ट

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने चार दिन पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा किया है, जहां एक ही पति पत्नी और बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मुठभेड़ में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Azamgarh: ट्रिपल मर्डर से आजमगढ़ में सनसनी, जरा सी बात पर शख्स ने दिया हत्याकांड को अंजाम, एक गलती से हुआ अरेस्ट

वेदेंद्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बेटे को अपने पिता डांटना अखर गया. यहां आरोप है एक बेटे ने चार दिन पूर्व अपने मां, बाप और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, लेकिन जब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा तो लोगों का सिर भी चकरा गया. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, यह मामला आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला चार दिन पुराना है. आजमगढ़ के रहने वाले राजन सिंह ने 15-16 की रात अपने पड़ोसी के यहां गेंहू चोरी किए थे. इसका पता चलते ही पड़ोसी उमेश सिंह ने राजन के परिजनों से शिकायत से की थी. इस पर राजन के पिता ने उसे फटकार लगाई तो वह नाराज हो गया. इसके बाद आरोप है रात में तीन बजे राजन ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता भानु प्रताप सिंह, माता सुनीता देवी और बहन की निर्मम हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड के बाद पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही थी. एसपी ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन करते हुए जल्द खुलासे का आश्वासन दिया था.

Deoria: नगर निकाय चुनाव का बहिष्कार, देवरिया में चंदे से सड़क बनवाने को मजबूर लोगों का गुस्सा फूटा

पुलिस ने दी जानकारी
मामले का खुलासा करते हुए जिले के एसपी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी राजन सिंह की अपनी दूसरी बहन की भी हत्या करना चाहता था, जो आजमगढ़ शहर में अपने बड़े पापा के यहां थी. साथ ही आरोपी हत्या में प्रयुक्त सारे कपड़ों को जला देना चाहता था. पुलिस को उसके पास से पेट्रोल बम भी बरामद हुआ है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी गन्ने के खेत में छिपा था. पुलिस ने आत्मसमर्पण करने का कहा तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी. आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से दो कुल्हाड़ी, तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news